धमकी भरी चिट्ठी फेंककर जजपा नेता से मांगे 20 लाख, पत्र में लिखा- पैसे न दिए तो सीधी गोली आवैगी

Edited By Manisha rana, Updated: 21 Dec, 2020 09:40 AM

threatening letter ask for 20 lakh rupees from jjp leader case registered

जजपा नेता हरज्ञान ठेकेदार से उनके पैतृक गांव मोखरा खेड़ी स्थित कार्यालय में धमकीभरी चिट्ठी फैंककर 20 लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया है। मांगी गई रकम 25 दिसम्बर तक नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई...

महम : जजपा नेता हरज्ञान ठेकेदार से उनके पैतृक गांव मोखरा खेड़ी स्थित कार्यालय में धमकीभरी चिट्ठी फेंककर 20 लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया है। मांगी गई रकम 25 दिसम्बर तक नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस ने जजपा नेता के कार्यालय में कार्यरत व्यक्ति की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी।

मोखरा खेड़ी वासी राजेश ने बताया कि वह जजपा नेता हरज्ञान ठेकेदार के गांव में स्थित कार्यालय में कार्यरत है। हरज्ञान ठेकेदार बीते विधानसभा चुनाव में जजपा की तरफ से महम हलके से उम्मीदवार थे। वह रोजमर्रा की भांति रविवार सुबह आया और कार्यालय खोला। कार्यालय खोलते ही उसकी नजर एक कागज पर पड़ी। कागज उठाकर देखा तो उस पर हरज्ञान ठेकेदार से 20 लाख रुपए देने की मांग की गई थी। निर्धारित रकम नहीं देने पर सीधे माथे में गोली मारने की धमकी दी गई है। जांच अधिकारी उप निरीक्षक शमशेर सिंह ने बताया कि जजपा नेता हरज्ञान ठेकेदार से एक चिट्ठीनुमा कागज भेजकर 20 लाख रुपए मांगने संबंधी शिकायत पर कार्रवाई करते अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज छानबीन शुरू कर दी गई है।

शरारती तत्व की हरकत है: ठेकेदार
जजपा नेता हरज्ञान ठेकेदार ने कहा कि यह किसी शरारती तत्व की हरकत है। इसके बावजूद मामले को वह गंभीरता से ले रहे हैं। भविष्य के लिए भी सतर्क हैं। शरारती तत्वों द्वारा उनके सामाजिक कार्यों में बाधा डालने का प्रयास किया गया है, लेकिन वह निरंतर अपना कार्य जारी रखेंगे। उन्होंने बताया कि पुलिस व प्रशासनिक स्तर पर व्यापक कार्रवाई की जा रही है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!