गुंडागर्दी के नंगे नाच की यह थी असल वजह, गिरफ्तार आरोपियों ने खोला राज

Edited By Deepak Paul, Updated: 25 Oct, 2018 10:19 AM

this was the real reason for the felony dance of the felony

यमुनानगर में वायरल हुए गुंडागर्दी के वीडियो पर शहर की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार लोगों को हिरासत में लिया है। एक युवक को बीच बाजार में लोग बेरहमी से पीट रहे थे। पुलिस के मुताबिक, झगड़े का कारण बाइक की अधिक सपीड को बताया जा रहा है। इसके बाद...

यमुनानगर (सुमित ओबरॉय): यमुनानगर में वायरल हुए गुंडागर्दी के वीडियो पर शहर की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार लोगों को हिरासत में लिया है, जो एक युवक को बीच बाजार बेरहमी से पीट रहे थे। पुलिस के मुताबिक, झगड़े का कारण बाइक की अधिक स्पीड को बताया जा रहा है। इसके बाद बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया। 

PunjabKesari

घटना को अंजाम देने की साजिश बाल छप्पर के अमन ने रची थी, जिसमें उसका साथ लवदीप वासी फर्कपुर था जो लूट के मामले में नामजद है। इसके अलावा, अंकुश उर्फ गांधी वासी नवां शहर और बैंक कालोनी के सचिन ने भी उसका साथ दिया। पुलिस का कहना है कि वारदात को अंजाम देने वाले अन्य अारोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है। 

गुंडागर्दी का नंगा नाच: बदमाशों ने युवक को सरेआम बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

गौरतलब है कि यमुनानगर के मुकंद लाल नेशनल कॉलेज के बाहर बदमाशों द्वारा एक युवक को बेहरमी से पीटा गया था। बदमाशों ने युवक को इस कदर पीटा कि वह बुरी तरह से घायल हो गया। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में अाई और चारों अारोपियों को गिरफ्तार किया। 

हरियाणा की हर खबर अब आपके वॉट्सऐप पर, सब्सक्राइब करें 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!