महिला से थर्ड डिग्री टार्चर, SDM कार्यालय का घेराव कर किया प्रदर्शन

Edited By Deepak Paul, Updated: 04 May, 2018 05:30 PM

third degree torch from women demonstration performed by sdm office

हांसी के शहर थाना में महिला के साथ थाने में थर्ड डिग्री टार्चर करने का मामला थमने का नाम नही ले रहा है। एक तरफ जहां दलित समुदाय के लोग चारों आरोपी पुलिस कर्मियों गिरफ्तार करने की मांग को लेकर आंदोलन चलाए हुए हैं। वही दुसरी तरफ खाप व पंचायत सदस्य...

हांसी(सनदीप सैनी): हांसी के शहर थाना में महिला के साथ थाने में थर्ड डिग्री टार्चर करने का मामला थमने का नाम नही ले रहा है। एक तरफ जहां दलित समुदाय के लोग चारों आरोपी पुलिस कर्मियों गिरफ्तार करने की मांग को लेकर आंदोलन चलाए हुए हैं। वही दुसरी तरफ खाप व पंचायत सदस्य चारों पुलिस कर्मियों को निर्दोष बतातें हुए उनके खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमें वापिस लेने की लगातार मांग करते आ रहे हैं। इसी मामले को लेकर शुक्रवार को भारतीय किसान यूनियन के प्रधान रतन मान के नेतृत्व में प्रदेशभर से आए सैंकड़ो किसान नेताओं ने लघु सचिवालय में प्रदर्शन करते हुए चारों आरोपी पुलिस कर्मियों को निर्दोष बताया और उनके खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमें वापिस लेने की मांग की

भारतीय किसान यूनियन प्रधान रतन मान ने मारपीट करने वाले चारों पुलिस कर्मियों को निर्दोष बताते हुए एसडीएम व डीएसपी को ज्ञापन सौंपा। जिसपर किसान यूनियन के सदस्यों ने कहा है कि मारपीट मामले में जिन पुलिस कर्मियों को सस्पैंड किया है उस महिला ने एक कालेज छात्रा का पर्स छिना था। पुलिस प्रशासन की कार्रवाई से आक्रोशित किसान नेताओं ने लघुसचिवालय के गेट को बंद कर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उनका कहना है कि इस मामले मे कुछ लोग जातिय रंग दे रहे हैं और पुलिस पर दबाव बना रहे हैं। 

किसान नेताओं ने घुमंतु जनजाति विकास बोर्ड के चेयरमैन बलवान सिहं पर क्षेत्र में नशीले पदार्थ बिकवाने के गंभीर आरोप लगाए। किसान नेताओं ने कि आज जो समाज के ठेकेदार बन कर अवैध कार्य कर रहे हैं पुलिस को उनपर भी कार्यवाही करनी चाहिए। किसान नेताओं ने पुलिस को एक सप्ताह का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर पुलिस ने चारों पुलिस कर्मियों के खिलाफ दर्ज मामले वापिस नही लिए तो वो लघु सचिवालय को ताला जड़ देगें व आईजी ऑफिस का घेराव करेगें। इस मौके पर उपस्थित किसान नेताओं को डीएसपी नरेन्द्र कादयान ने आश्वासन देते हुए कहा कि वह स्वयं इस मामले की जांच कर रहे हैं और आने वाले तीन चार दिनों में अपनी जांच पूरी कर लेगें। उन्होने कहा कि इस मामले में पुरी तरह से निष्पक्ष जांच की जाएगी और किसी भी निर्दोष पर आंच नही आने दी जाएगी। 

 भाकियू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामफल कंडेला, प्रदेश वरिष्ट उपाध्यक्ष बिल्लु खांडा, जींद जिला प्रधान महेन्द्र धिमाणा, हिसार जिला प्रधान प्रदीप मिर्चपुर, हिसार उपप्रधान शिवलाल राजली, छज्जु कंडेला युवा प्रधान कृष्ण कुमार  हांसी ब्लाक प्रधान धीरा गुराणा, रामफल नम्बरदार, कृष्ण राजली सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!