शादी में डी.जे को लेकर हुआ विवाद, फिर पुलिस के पहरे में हुए 7 फेरे

Edited By Isha, Updated: 18 Nov, 2020 01:46 PM

there was a dispute over dj in marriage then the police got married

मंगलवार को खड्ढा कॉलोनी कैम्प में गांधी नगर थाना पुलिस की मौजूदगी में एक शादी हुई। पुलिस इसलिए मौजूद थी क्योंकि दीवाली के दिन डी.जे. बजाते समय यहां विवाद हो गया था। हमलावरों ने धमकी दी थी कि अगर पैर पकड़ कर माफी नहीं मांगी तो वे शादी नहीं होने...

यमुनानगर: मंगलवार को खड्ढा कॉलोनी कैम्प में गांधी नगर थाना पुलिस की मौजूदगी में एक शादी हुई। पुलिस इसलिए मौजूद थी क्योंकि दीवाली के दिन डी.जे. बजाते समय यहां विवाद हो गया था। हमलावरों ने धमकी दी थी कि अगर पैर पकड़ कर माफी नहीं मांगी तो वे शादी नहीं होने देंगे। लड़की की बारात आने से 1 दिन पहले भी हमलावरों ने उनके घर पर पथराव किया था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस कर्मचारी मौके पर ही तैनात हो गए। मंगलवार को बारात आने से पहले गांधी नगर थाना प्रभारी अनिल राणा खुद मौके पर पहुंचे और पूरे परिवार को पुलिस सुरक्षा दी गई।

खड्ढा कालोनीवासी राजकुमार ने बताया कि उसकी भतीजी की 17 नवम्बर को बारात आनी थी। वहीं 18 को भतीजे की बारात जानी है। उनका कहना है कि दीवाली के दिन पड़ोस में कुछ युवकों ने गली में डी.जे. लगाए हुए थे। वहां से उनके परिवार की महिला गई तो उसके साथ गलत हरकत की। उन्होंने उनके साथ बहस शुरू कर दी, इससे विवाद हो गया। इसके बाद डी.जे. बजाकर नाचने वालों ने उनके परिवार के लोगों के साथ मारपीट की। वहीं तब दोनों पक्षों ने शिकायत पुलिस को दी थी। वे इस विवाद को निपटाना चाहते थे इसलिए फैसला करने को राजी हो गए।

उनका कहना है कि हमला करने वाले इस बात पर अड़े थे कि उनके पैर पकड़ कर माफी मांगे अगर माफी नहीं मांगी तो अंजाम ठीक नहीं होगा। जिस पर उन्होंने पैर पकड़ कर माफी मांगने से मना कर दिया। आरोप है कि इसके बाद सोमवार रात को फिर से उनके घर पर पथराव कर दिया। हमला करने वालों ने धमकी दी थी कि वे उनके यहां पर शादी नहीं होने देंगे। इस पर उन्होंने रात को ही पुलिस को सूचित कर दिया था। पुलिस रातभर उनके यहां पर तैनात रही। वहीं सुबह होने पर भी पुलिस यहां पर तैनात थी। उनका कहना है कि पुलिस की सुरक्षा में शादी हुई। वहीं अब दोनों पक्ष 22 नवम्बर को पंचायत करेंगे। उधर, गांधी नगर थाना इंचार्ज अनिल राणा का कहना है कि दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत आई थी। दोनों पक्ष समय लेकर गए हैं। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस मौके पर गई थी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!