कीटनाशक का छिड़काव करते समय युवक हुआ बेसुध, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

Edited By Isha, Updated: 11 Jun, 2024 09:09 AM

the young man became unconscious while spraying pesticide

हरियाणा के हिसार के नारनौंद थाना क्षेत्र के गांव थुराना में खेत में ज्वार में फसल में कीटनाशक का छिड़काव करते समय एक युवक बेसुध हो गया। परिजन उसको इलाज के लिए हिसार के एक निजी अस्पताल में ले गए। डॉक्टरों के अनुसार वह कीटनाशक दवा की चपेट में आया है

नारनौंदः हरियाणा के हिसार के नारनौंद थाना क्षेत्र के गांव थुराना में खेत में ज्वार में फसल में कीटनाशक का छिड़काव करते समय एक युवक बेसुध हो गया। परिजन उसको इलाज के लिए हिसार के एक निजी अस्पताल में ले गए। डॉक्टरों के अनुसार वह कीटनाशक दवा की चपेट में आया है। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

 जानकारी अनुसार गांव थुराना निवासी अश्विनी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह दुकान  चलाता है  । उसका बड़ा भाई 25 वर्षीय अंकित 9 जून को खेत में ज्वार में कीटनाशक का स्प्रे करने के लिए गया हुआ था। उसके बाद शाम करीब 6 बजे उसके पास अंकित का फोन आया और उसने बताया कि वह ज्वार में स्प्रे कर रहा था और हवा तेज चल रही थी।

इसके बाद से उसे उल्टी व चक्कर आ रहे है। अंकित ने कहा कि उसे ऐसा लग रहा है कि मुझे स्प्रे (जहरीली दवा) चढ गया है। वह खेत में पहुंचा तो उसका भाई अंकित अचेत अवस्था में ज्वार के खेत के पास पड़ा हुआ था। फिर वह मेरे भाई अंकित को इलाज के लिये हांसी के एक निजी अस्पताल में ले गया। वहां पर प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने अंकित को गंभीर हालत के चलते हिसार के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 नारनौंद थाना पुलिस को सूचना मिलते ही   पुलिस मौके पर पहुंची और अंकित के शव का हिसार के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। नारनौंद पुलिस द्वारा मृतक के भाई अश्विनी के बयानों के आधार पर इत्फ़ाकिया कार्रवाई अमल में लाई गई है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!