डिपाे में समय पर नहीं मिल रहा राशन, अधिकारियाें के चक्कर काटने काे मजबूर लाेग

Edited By vinod kumar, Updated: 29 May, 2020 05:05 PM

the village people will not get ration in time

गोहाना उपमंडल के तहत आने वाले कई गांव के लाेगाें काे डिपाे में समय पर राशन नहीं मिल रहा है। समय पर राशन न मिलने से ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते वह अधिकारियों के चक्कर लगाने पर मजबूर हो रहे है।

गाेहाना (सुनील): गोहाना उपमंडल के तहत आने वाले कई गांव के लाेगाें काे डिपाे में समय पर राशन नहीं मिल रहा है। समय पर राशन न मिलने से ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते वह अधिकारियों के चक्कर लगाने पर मजबूर हो रहे है।

कुछ इसी तरह आज भी देखने को मिला, जब दो गांव की कई महिलाएं व ग्रामीण राशन की समस्या को लेकर गोहाना के एसडीएम कार्यालय पहुंचे, लेकिन घंटो इंतजार करने के बाद एसडीएम साहब अपने ऑफिस में पहुंचे।

ग्रामीणों ने बताया उन्हें पिछले कई महीनों से राशन नहीं मिल रहा है। राशन नहीं मिलने से उनके सामने खाने की समस्या उत्पन हो गई है। उन्हाेंने कहा कि राशन की समस्या को लेकर वह डिपो संचालक से लेकर अधिकारियों से कई बार मिल चुके हैं, लेकिन आज तक उनकी समस्या का हल नहीं हुआ।

इसी समस्या के समाधान के लिए वह पिछले कई दिनों से गोहाना के एसडीएम से मिलने पहुंच रहे हें, लेकिन यहां भी उन्हें कोई संतुष्ट जवाब नहीं मिल रहा। वहीं इस मामले में गोहाना के एसडीएम ने तुरंत फ़ूड सप्लाई के अधिकारी से फोन पर बात कर जल्द समस्या को हल करने की बात कही। इस बारे एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने बताया कई गांव के ग्रामीण राशन की समस्या को लेकर उनसे मिले थे, उनकी समस्या का जल्द हल करवा दिया जाएगा  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!