सरपंच ने दबाव में दी थी आसिफ को क्लीनचिट, मीडिया के सामने खुलकर बताई सच्चाई (VIDEO)

Edited By Shivam, Updated: 21 May, 2021 11:02 PM

the sarpanch gave asif a clean chit under pressure

इन दिनों नूंह के खेड़ा खलीलपुर में हुए आसिफ हत्या का मामला सोशल मीडिया की सुर्खी बना हुआ है। सोशल मीडिया पर लोकप्रियता बटोरने के लिए कई प्रकार के वीडियो वायरल कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो कल सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता रहा, जिसमें गांव खेड़ा...

सोहना (सतीश): इन दिनों नूंह के खेड़ा खलीलपुर में हुए आसिफ हत्या का मामला सोशल मीडिया की सुर्खी बना हुआ है। सोशल मीडिया पर लोकप्रियता बटोरने के लिए कई प्रकार के वीडियो वायरल कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो कल सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता रहा, जिसमें गांव खेड़ा खलीलपुर के सरपंच संतलाल मृतक आसिफ को क्लीनचिट देते दिख रहे थे, जबकि अब इसके पीछे की सच्चाई कुछ और ही बताई जा रही है।

बता दें कि गांव में दो समुदायों के बिगड़ते माहौल को देखते हुए एसडीएम नूंह ने गांव में अमन शांति कायम रखने के लिए दोनों समुदायों के लोगों की एक 15 सदस्यीय कमेटी का गठन किया था, जिस कमेटी को यह जिम्मेदारी सौंपी गई थी कि कमेटी के सदस्य गांव में जाकर अपने अपने समुदायों के लोगों समझाने का काम करेंगे। 

बताया जा रहा है कि जैसे ही सरपंच गांव में पहुंचा तभी एक समुदाय के लोगों ने सरपंच को फोन कर बुला लिया। आरोप है कि उन्होंने सरपंच पर दबाव बनाकर आसिफ को क्लीन चिट दिलवा दी। उसके बाद सरपंच वहां से निकल कर लोगों को आपबीती बताई और मीडिया के सामने आकर सारी सच्चाई बताई। 
देखें वीडियो-



वहीं गुर्जर बिरादरी के नेता सतबीर पहलवान ने कहा है कि इलाके के मौजिज लोग विधायक के नेतृत्व में एसपी नूंह से मिले थे, जिनको सारी जानकारी देते हुए पूरे मामले को विस्तार से बताया गया था। जिसके बाद एसपी नूंह ने कमेटी के लोगों को आश्वासन देते हुए विश्वास दिलाया था कि पुलिस निष्पक्ष कार्यवाही करेगी, लेकिन पुलिस द्वारा अमल में लाई जा रही कार्यवाही से इलाके के लोगों में भारी रोष है। पहलवान ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पुलिस ने अपना रवैया नहीं सुधारा तो पंचायत को कोई बड़ा फैसला लेना होगा जिसकी जिम्मेदारी पुलिस व सरकार की होगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!