SDM के घर हुई चोरी, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप(Video)

Edited By Punjab Kesari, Updated: 25 Dec, 2017 04:56 PM

सिरसा के डबवाली की एसडीएम रानी नागर के सरकारी आवास पर एक चोेर घुस आया। चोर उनके घर खिड़की से दाखिल हुआ। हालांकि एसडीम को अपने घर पर चोरी की कोई सूचना नहीं है। उन्होंने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन कोई कार्रवाई...

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा के डबवाली की एसडीएम रानी नागर के सरकारी आवास पर एक चोेर घुस आया। चोर उनके घर खिड़की से दाखिल हुआ। हालांकि एसडीम को अपने घर पर चोरी की कोई सूचना नहीं है। उन्होंने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस की कार्यशैली से परेशान होकर एसडीएम साहिबा ने अपने मोबाइल से पुलिस अधिकारियों की कार गुजारियों की वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर वॉयरल कर दी। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि डबवाली की एसडीएम रीना नागर एक आईएएस ऑफिसर है। करीब तीन महीने पहले डबवाली की एसडीएम के पद पर तैनात हुई है। रीना नागर अविवाहिता है और अपने सरकारी आवास पर अकेले ही रहती है। उन्होंने चोरी की घटना को तो सिरे से नकार दिया लेकिन इस मामले में अपनी जान को खतरा होने की आशंका भी जताई हैं। 
PunjabKesari
उन्होंने मीडिया को बताते हुए कहा कि जब वे घर पहुंची तो कमरे की खिड़की टूटी हुई थी अौर टीवी का सेट टॉप बॉक्स अॉन था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचे लेकिन उन्होंने बयान लेने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर उनकी नजर खिडकी की ओर नहीं जाती तो वे भी अलर्ट नहीं होती। एसडीएम ने अपनी जान के खतरे की भी आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि उनके सरकारी आवास में चोर के घुसने की घटना की सूचना पुलिस को दी गई थी। रीना नागर ने अपराधी पकड़ने और इस मामले में  लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हैं।
PunjabKesari
थाना प्रभारी हवा सिंह ने पुलिस की लापरवाही के आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि उनको सूचना मिली थी कि डबवाली की एसडीएम रीना नागर के सरकारी आवास पर चोर घुस गया है। वहां पहुंचकर देखा कि एक AC लगाने के लिए खिड़की छोड़ी हुई है जिसकी प्लाई टूटी हुई थी। एसडीएम ने चोरी होने की बात से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि मैडम के बयान पर रात को ही प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी और अब उनकी शिकायत मिलने के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!