पार्टनरशिप के पैसे मांगने पड़ा युवक को मंहगा, पार्टनर ने पहुंचा दिया अस्पताल

Edited By Updated: 29 Dec, 2016 10:38 PM

sonepat  partnership  young  beating  police

सोनीपत में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। सोनीपत के ब्रह्म कॉलोनी के रहने वाले हन्नी ने अपने पड़ोस के रहने वाले संदीप पाहुजा नाम के शख्स के साथ मुरथल में 25 लाख रुपये में महालक्ष्मी...

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। सोनीपत के ब्रह्म कॉलोनी के रहने वाले हन्नी ने अपने पड़ोस के रहने वाले संदीप पाहुजा नाम के शख्स के साथ मुरथल में 25 लाख रुपये में महालक्ष्मी संगम ढाबे में पार्टनरशिप कर ली। शुरुआती दौर में ढाबे पर काम अच्छा था, लेकिन संदीप ने वहां ढाबे में घाटा दिखा दिया। जब कल देर रात जब हन्नी वहां अपने हिस्से की कमाई मांगने पहुंचा तो वहां उसके पार्टनर ने साथियों के साथ मिलकर पहले हन्नी को ढाबे में बने कमरो में बंधक बनाया और फिर उसे इतना पीटा कि आप तस्वीरों से इसका जायजा लगा सकते हो। उस समय हन्नी की गलती महज़ इतनी सी थी कि वो उस समय शराब के नशे में था, लेकिन किसी को इतना मरना कहा तक जायज है। पुलिस की कार्रवाई भी इस मामले में सवालिया निशानों के घेरे में आ रही है। 

इस पुरे मामले में पीड़ित की मां पुष्पा ने कहा कि संदीप के परिवार के साथ हमारे अच्छे रिश्ते थे और इसी का फायदा उठाकर उसने हमसे पैसे उधार ले लिए और जब हमने उससे पैसे मांगे तो उसने कहा कि महालक्ष्मी ढाबे पर पार्टनरशिप कर लो लेकिन जब हमने उनसे हिसाब मांगा तो वो मुकर गए और मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी देने लग गया। पुलिस भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। मेरा बेटा डिपेरशन में आ गया और कल वहां शराब पीकर चला गया और उसके साथ संदीप ने 1 घण्टे से ज्यादा मारपीट की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!