सीरियल किलिंग: मशहूर भजन गायक व परिवार की हत्या, बेटे को कार में जिंदा जलाया(VIDEO)

Edited By Shivam, Updated: 02 Jan, 2020 03:46 AM

हरियाणा के जिला पानीपत में सीरियल किलिंग की वारदात का खुलासा हुआ है, जिसमें एक मशहूर भजन गायक व उसके परिवार की निर्मम हत्या कर दी गई है।

पानीपत (अनिल कुमार): हरियाणा के जिला पानीपत में सीरियल किलिंग की वारदात का खुलासा हुआ है, जिसमें एक मशहूर भजन गायक व उसके परिवार की निर्मम हत्या कर दी गई है। आरोपियों ने गायक के बेटे को उनकी ही कार में पानीपत टोल प्लाजा के नजदीक जिंदा जला दिया है। घटना 30 दिसंबर की बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो मृतक गायक का बेहद करीबी बताया जा रहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, पानीपत में 31 दिसंबर की रात को एक दर्दनाक हादसा सामने आया। यहां उत्तर प्रदेश के शामली के पास रहने वाले एक गायक अजय पाठक के बेटे को पानीपत टोल के पास गाड़ी के अंदर जला दिया। पुलिस ने इस मौका ए वारदात पर हिमांशु नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। जांच अधिकारी सुरेंद्र ने बताया कि आरोपी शामली में तिहरे हत्याकांड को अंजाम देकर 11 वर्षीय भागवत को किडनैप कर ले गया। लड़के को लेकर गाड़ी में घूमता रहा। इसके बाद पानीपत टोल प्लाजा पर हिमांशु को गाड़ी में लोक कर गाड़ी में आग लगा दी।

क्या था पूरा मामला
दरअसल मामला आदर्शमंडी थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी का है। जहां पर भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी स्नेहा व बेटी वसुंधरा सहित 11 वर्षीय बेटे भागवत की निर्मम हत्या कर दी गई है। हत्या के सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस ने अजय पाठक के बेहद करीबी व उनके शागिर्द हिमांशु सैनी को हिरासत में लिया है। पुलिस टीम हिमांशु सैनी से गहनता से पूछताछ कर रही है, हालांकि इस पूरे हत्याकांड में कई और लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है।

अजय पाठक व उनकी पत्नी व बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। अंतरराष्ट्रीय गायक अजय पाठक, पत्नी स्नेहा, बेटी वसुंधरा का शव घर में पड़ा मिला है। तीनों की हत्या कर अज्ञात हत्यारे 10 वर्षीय बेटे भागवत को अपने साथ ले गए। साथ ही हत्यारे मृतक अजय पाठक की इको स्पोर्ट कार को भी लूट कर फरार हुए थे। देर रात कार को हत्यारों ने 11 वर्षीय मासूम बेटे के साथ दिल्ली चंडीगढ़ हाईवे पर पानीपत के निकट कार सहित जिंदा जला दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!