बिना तलाक लिए की दूसरी शादी, फिर अन्य महिला से बनाए अवैध सम्बंध

Edited By Isha, Updated: 10 Nov, 2019 01:46 PM

second marriage without divorce then illegal relationship with other woman

एक महिला ने अपने पति पर बिना तलाक लिए दूसरी शादी करने व शादी के उपरांत भी किसी अन्य से अवैध संबंध रखने के गंभीर आरोप लगाते हुए थाने में पहुंचकर अपना दुखड़ा रोया है। महिला ने ससुराल पक्ष

पानीपत (संजीव): एक महिला ने अपने पति पर बिना तलाक लिए दूसरी शादी करने व शादी के उपरांत भी किसी अन्य से अवैध संबंध रखने के गंभीर आरोप लगाते हुए थाने में पहुंचकर अपना दुखड़ा रोया है। महिला ने ससुराल पक्ष के अन्य सदस्यों पर भी कई आरोप लगाए हैं। थाना किला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

35 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी अनु के साथ 9 साल पहले हुई थी। शादी के वक्त उसके ससुर ने धोखाधड़ी करते हुए बताया था कि उसका बेटा पुलिस में ए.एस.आई. है। जबकि शादी के बाद खुलासा हुआ कि उसका पति केवल हवलदार ही था लेकिन उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज होने के चलते उसे नौकरी से निकाला गया है। इसके साथ-साथ यह भी खुलासा हुआ कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा है तथा बिना तलाक लिए ही उसने दूसरी शादी की है। जब उसने इस संबंध में ससुराल वालों से बात करनी चाही तो उसके साथ मारपीट की गई तथा उससे दहेज के लिए प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। 

महिला ने पुलिस को बताया कि उक्त शादी से उसे 2 बेटियां हुई। महिला का आरोप है कि उसे शादी के कुछ समय बाद ही पता चला कि उसके पति के एक अन्य महिला से नाजायज संबंध हैं। पति अक्सर उस महिला को अपने साथ घर पर लेकर आने लगा। घमें लाकर पति उक्त महिला को पत्नी के समान ही रखता था। जिसका विरोध करने पर ससुराल के अन्य सदस्यों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। उक्त महिला ने भी उसे धमकी दी कि यदि वह उनके रास्ते में आई तो वह उसकी दोनों बेटियों को मरवा देगी तथा उसे भी रास्ते से हटा दिया जाएगा। बाद में आरोपियों ने उसे इस कद्र पीटा कि उसके सिर में गंभीर चोटें आई तथा डाक्टरों का कहना है कि उसका दिमागी संतुलन कभी भी गड़बड़ा सकता है। 

मामले को लेकर कई बार पंचायतें भी हुई लेकिन कोई समाधान नहीं निकला है। महिला ने पुलिस को आगे बताया कि आरोपियों ने उसकी दोनों बेटियों को अपने कब्जे में रखकर उसे घर से धक्के मारकर निकाल दिया है। आरोपी उसे ऊंची पहुंच का हवाला देकर डरा धमका रहे हैं। थाना किला पुलिस ने पति सहित 4 लोगों पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!