सपना चौधरी ने जोरदार डांस से जीता फैन्स का दिल, इंटरनेट पर वीडियो ने मचाया धमाल

Edited By Shivam, Updated: 20 Mar, 2020 03:11 PM

sapna chaudhary won the hearts of the fans with a strong dance

सपना चौधरी के डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। एक बार फिर से सपना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में देसी क्वीन सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग पर स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं। इस दौरान फैन्स के बीच गजब का...

डेस्क: सपना चौधरी के डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। एक बार फिर से सपना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में देसी क्वीन सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग पर स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं। इस दौरान फैन्स के बीच गजब का उत्साह देखने को मिला। सपना चौधरी वैसे भी इन दिनों देश के कोने-कोने में स्टेज परफॉर्म कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने बिहार में शानदार डांस परफॉर्मेंस से धमाल मचा दिया था। भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में धमाल मचा चुकीं सपना चौधरी के डांस वीडियो खूब धूम मचा रहे हैं।

 


सपना चौधरी अपने और देसी डांस स्टाइल में डांस के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने वायरल हो रहे इन वीडियो में भी कमाल के डांस स्टेप्स किए। डांस परफॉर्मेंस को देखने हमेशा की तरह फैन्स की भारी भीड़ देखने को मिली। वैसे भी सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल पर आते ही छा जाते हैं। उनका यह डांस वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया' रिलीज हुआ था। इस गाने ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया था।

 

 

सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की। सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती रही। उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है।

सपना चौधरी ने 'हरियाणवी बब्बू मान' से की सगाई!, जल्द ही बनेंगे एक दूजे के हमसफर 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!