70 वर्षीय रोशन ने 9 माह पहले की थी शादी, अब दंपत्ति की हुई निर्मम हत्या

Edited By vinod kumar, Updated: 17 Nov, 2020 06:01 PM

ruthless killing of husband and wife in yamunanagar

हरियाणा के यमुनानगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पति-पत्नी की निर्मम हत्या कर दी गई। साढौरा कस्बे के बकाला गांव में रहने वाला रोशन लाल 9 महीने पहले ही शादी करके परमजीत को अपने घर लाया था। आज दोनों के खून से लथपथ शव घर के बाहर मिले।

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के यमुनानगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पति-पत्नी की निर्मम हत्या कर दी गई। साढौरा कस्बे के बकाला गांव में रहने वाला रोशन लाल 9 महीने पहले ही शादी करके परमजीत को अपने घर लाया था। आज दोनों के खून से लथपथ शव घर के बाहर मिले।

PunjabKesari, haryana

यमुनानगर के साढौरा में हुई इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल, पुलिस की विभिन्न टीमों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ की। इस बारे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक रोशन लाल कुछ महीने पहले ही परमजीत को शादी करके लाया था। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने बताया कि पहली पत्नी की काफी समय पहले मौत हो चुकी थी। उन्होंने कहा कि अभी हत्या के कारण स्पष्ट नहीं है, उम्मीद है जल्दी ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। तेजधार हथियारों से दोनों की हत्या की गई है। वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि रोशन लाल की आयु 70 वर्ष से अधिक थी, जबकि उसकी पत्नी की आयु लगभग 50 वर्ष है। रोशन लाल के दो लड़के थे, जिनमें से एक की मौत हो चुकी है। पीडब्ल्यूडी विभाग से सेवानिवृत्त रोशन लाल कि गांव में जमीन भी है। हत्या किसने और किन कारणों से कि यह अभी तक पता नहीं चला है।

PunjabKesari, haryana

इस दोहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है। पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल स्वयं मौके का दौरा करके अधिकारियों को दिशा नर्देश जारी कर चुके हैं। उनका कहना है कि अपराधी जल्द पकड़े जाएंगे, लेकिन अभी तक हत्या कैसे और किस वजह से की गई यह भी स्पष्ट नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!