बहादुरगढ़ में अमूल दूध के डिस्ट्रीब्यूटर से बदमाशों ने की लाखों की लूट, विरोध करने पर फोड़ा सिर

Edited By Manisha rana, Updated: 16 Jul, 2022 02:07 PM

robbery distributor amul milk bahadurgarh head boils protest

आए दिन बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है जहां बहादुरगढ़ में अमूल दूध के डिस्ट्रीब्यूटर से बदमाशों ने लाखों रुपये लूट लिए और मौके से...

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : आए दिन बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है जहां बहादुरगढ़ में अमूल दूध के डिस्ट्रीब्यूटर से बदमाशों ने लाखों रुपये लूट लिए और मौके से भाग गए। विरोध करने पर बदमाशों ने डिस्ट्रीब्यूटर पर ईंटों से हमला कर और उसे घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल डिस्ट्रीब्यूटर को बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। वहीं लुटेरे अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं। 

मामला बहादुरगढ़ के नहरा नहरी रोड पर रेलवे ओवर ब्रिज के पास का है। जहां मनोज नाम के अमूल दूध विक्रेता से बाइक सवार बदमाशों ने पैसों से भरा थैला छीन कर फरार हो गए। बता दें कि जिस समय यह वारदात हुई उस वक्त मनोज नजफगढ़ रोड पर स्थित अपनी डेरी से कैश कलेक्ट कर घर जा रहा था। बदमाश उससे 1 लाख 8 हजार रुपये लेकर फरार हो  गए। साथ में विरोध करने पर मनोज पर बदमाशों ने ईटों से हमला कर दिया। इस हमले में मनोज के सिर, हाथ और कमर में चोट आई हैं। मनोज ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग पुलिस से की है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!