सेना के जवान पर हमला कर की लूटपाट, मामला दर्ज

Edited By Shivam, Updated: 09 Jan, 2022 12:02 PM

robbery by attacking army jawan case registered

गांव सीटावली में अपने मामा को पैसे देने के लिए घर से अपनी कार पर निकले भारतीय सेना के जवान पर डबरपुर गांव के निकट कुछ युवकों ने हमला कर दिया तथा उसका पर्स, सोने की चेन व 30000 रुपए भी ले गए। घायल जवान ने मामले की शिकायत थाना गन्नौर में दी है।

गन्नौर (नरेंद्र); गांव सीटावली में अपने मामा को पैसे देने के लिए घर से अपनी कार पर निकले भारतीय सेना के जवान पर डबरपुर गांव के निकट कुछ युवकों ने हमला कर दिया तथा उसका पर्स, सोने की चेन व 30000 रुपए भी ले गए। घायल जवान ने मामले की शिकायत थाना गन्नौर में दी है।

भारतीय सेना में कार्यरत गांव पुरखास राठी निवासी मोहित ने बताया कि वह नौकरी से कुछ दिनों की छुट्टी लेकर 24 दिसम्बर को अपने घर आया था। गत शुक्रवार को वह गांव सीटावली में अपने मामा को पैसे देने के लिए घर से अपनी सैंट्रो कार पर निकला था। जब वह डबरपुर मो? के निकट शराब के ठेके पास पहुंचा तो वहां मौजूद एक युवक ने उसकी कार के अगले शीशे को रॉड मार कर तो? दिया, जिसके बाद उसने अपनी कार रोक दी। कार को रोकते ही उक्त युवक ने रॉड से उसके माथे पर हमला किया, जबकि दूसरे युवक ने उसके सिर पर पिस्टल की बट से वार कर उसे घायल कर दिया।

आरोप है कि झग?े के दौरान हमलावरों ने उसकी जेब में रखे 30000 रुपए, गले से 11 ग्राम सोने की चेन व पर्स, जिसमें लिकर कार्ड, ड्राइविंग लाइसैंस, आधार कार्ड, पैन कार्ड व अन्य जरूरी दस्तावेज थे, भी निकाल लिया और उसे वहीं छो? कर फरार हो गए। इसके बाद वह घायलावस्था में कार लेकर अपने घर लौटा, जिसके बाद स्वजनों ने इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। मोहित ने बताया कि हमले के दौरान हमलावर आपस में बंटू का नाम पुकार रहे थे। गन्नौर थाना पुलिस ने मोहित की शिकायत पर आरोपी बंटू व उसके साथियों के खिलाफ मारपीट एवं लूट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!