फिर सड़कों पर उतरेंगे रोडवेज कर्मचारी, 2 दिसंबर को रोहतक में करेंगे आंदोलन का एेलान

Edited By Punjab Kesari, Updated: 01 Dec, 2017 12:40 PM

roadways employee will then land on the roads  in the rohtak on december 2

हरियाणा रोडवेज कर्मचारी एक बार फिर अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर उतरे और कल सरकार के खिलाफ अांदोलन की घोषणा करेंगे।हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित यूनियनों द्वारा गठित हरियाणा रोड़वेज कर्मचारी व सयुंक्त संघर्ष समिति के वरिष्ठ सदस्य इन्द्र सिंह...

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी):हरियाणा रोडवेज कर्मचारी एक बार फिर अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर उतरे और कल सरकार के खिलाफ अांदोलन की घोषणा करेंगे।हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित यूनियनों द्वारा गठित हरियाणा रोड़वेज कर्मचारी व सयुंक्त संघर्ष समिति के वरिष्ठ सदस्य इन्द्र सिंह बधाना, सरबत सिंह पूनिया, विरेंद्र धनखड़ व जगमोहन आंतिल ने अपने ब्यान में बताया कि  आए दिन सरकार अपने तुगलकी फरमान सुना रही है। कर्मचारियों को पहले से मिल रही सुविधाएं भी बंद कर दी गई। इसके चलते कर्मचारियों में गुस्सा हैं। उन्होने कहा रोहतक सम्मेलन में सरकार से इस मामले में बात की जाएगी। अगर कोई हल नहीं निकला तो सरकार के खिलाफ अांदोलन की घोषणा की जाएगी।

कर्मचारी नेताओं ने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि पहले से मिल रही सुविधा छिनने के तुगलकी आदेश जारी क्यों करती है। कर्मशाला में खाली पड़े 3200 पदों पर स्थाई भर्ती क्यों नही। इसके अतिरिक्त चालक परिचालकों व अन्य श्रेणियों के 7600  खाली पड़े पदों पर सरकार क्यों ध्यान नहीं देती। प्रदेश में बढ़ती आबादी अनुसार 14000 नई बसों की जरूरत है लेकिन विभाग में केवल 4160 बसें ही हैं। विभाग में स्थाई तबादला नीति क्यों नहीं है। रोडवेज कर्मचारी 24 घंटे जोखिम भरी ड्यूटी करते है अाखिर उन्हें जोखिम भत्ता क्यों नहीं मिलता।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!