रेवाड़ी प्रशासन की ताबड़तोड़ कार्रवाई, अब तक 790 स्कूल बसों की जांच, 261 इंपाउंड...

Edited By Saurabh Pal, Updated: 15 Apr, 2024 03:33 PM

rewari administration inspected 790 buses out of which 261 were found unfit

कनीना स्कूल बस हादसे के बाद पूरे प्रदेश भर में ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। रेवाड़ी जिले में भी 550 स्कूल बसों का फिटनेस सर्टिफिकेट पेंडिंग पड़ा हुआ था, लेकिन अब हादसे के बाद प्रशासनिक अधिकारियों की कुंभकर्णी नींद टूटी...

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): कनीना स्कूल बस हादसे के बाद पूरे प्रदेश भर में ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। रेवाड़ी जिले में भी 550 स्कूल बसों का फिटनेस सर्टिफिकेट पेंडिंग पड़ा हुआ था, लेकिन अब हादसे के बाद प्रशासनिक अधिकारियों की कुंभकर्णी नींद टूटी और सड़कों पर दौड़ रही अनफिट बसों पर लगाम कसना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

एसडीम,  पुलिस और आरटीए विभाग की गाड़ियां दिन-रात सड़कों पर दौड़ती नजर आ रही है और उन स्कूलों पर धावा बोल रही हैं, जहां यह बसें खड़ी हुईं हैं। विभाग के आंकड़ों के अनुसार हादसे के बाद से अब तक 790 स्कूल बसों की जांच की जा चुकी है। इन बसों में से 43 स्कूल बसों का भारी भरकम चालान भी किया गया है। इतना ही नहीं बल्कि 261 वर्षों को इंपाउंड भी कर दिया गया है।

PunjabKesari

सोमवार को जिला सचिवालय में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की एक मीटिंग जिला प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा ली गई। जिसमें यह निर्णय लिया गया कि तमाम सभी अनफिट बसों का फिटनेस जल्द से जल्द कराया जाए, वरना उन प्राइवेट स्कूलों पर सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के निवेदन पर जिला प्रशासन द्वारा 15 से 20 दिन का समय और दिया गया है। ताकि सभी अनफिट बसों का फिटनेस कराया जाए। प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष रामपाल यादव द्वारा प्रशासन द्वारा उन्हें मोहलत देने पर शुक्रिया भी किया गया है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!