Haryana Crime: रिटायर्ड लैब असिस्टेंट की बेरहमी से हत्या, फिर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका

Edited By Manisha rana, Updated: 03 Jun, 2024 01:05 PM

retired lab assistant brutally murdered

होडल के मुंडकटी थाना क्षेत्र के गांव मरौली के जंगलों में बने फार्म हाउस पर अज्ञात लोगों ने बीती रात 62 वर्षीय बुजुर्ग के सिर में रॉड से वार कर हत्या कर शव को खुर्द बुद्ध करने की नीयत से दिल्ली आगरा रेलवे ट्रैक पर डाल दिया। ट्रैक पर शव मिलने की सूचना...

होडल (हरिओम) : होडल के मुंडकटी थाना क्षेत्र के गांव मरौली के जंगलों में बने फार्म हाउस पर अज्ञात लोगों ने बीती रात 62 वर्षीय बुजुर्ग के सिर में रॉड से वार कर हत्या कर शव को खुर्द बुद्ध करने की नीयत से दिल्ली आगरा रेलवे ट्रैक पर डाल दिया। ट्रैक पर शव मिलने की सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

बता दें होडल के गांव मरौली निवासी दीपक कुमार ने शिकायत में बताया था कि वह और उनका परिवार पलवल में रहते है, जबकि उसके 62 वर्षीय पिता विजय सिंह फरीदाबाद के 16 सेक्टर स्थित नेहरू कॉलेज से लैब असिस्टेंट के पद से रिटायर्ड होने के बाद गांव मरौली में अपने खेतों पर बने फार्म हाउस पर अकेले रहते थे। शिकायत में दीपक ने कहा था कि रविवार को उनके फार्म हाउस के पड़ोसी सुंदर ने उन्हें सूचना दी कि उसके पिता वंहा मौजूद नहीं है और उनकी चारपाई के पास खून के धब्बे पड़े है। सूचना मिलते ही वह घटनास्थल पर पहुंचा और पीड़ित ने अपने पिता के शव की तलाश की। तो शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। 

पीड़ित ने बताया कि वारदात में शामिल लोगों ने पहले उनके पिता के सिर पर लोहे के रॉड से वार हत्या कर दी। उसके बाद आरोपियों ने शव को खुर्द बुर्द करने के लिए रेलवे ट्रैक पर डाल दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामलादर्ज कर आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित कर दी है।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!