Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By vinod kumar, Updated: 06 Dec, 2019 07:06 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 6 december

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा और पंजाब स्पीकर के बीच हुई मुलाकात, ज्ञानचंद गुप्ता ने मांगा विधानसभा का हिस्सा
हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता और पंजाब के स्पीकर राणा केपी सिंह के बीच आज मुलाकात हुई। इस मौके पर पंजाब के स्पीकर से ज्ञानचंद गुप्ता ने विधानसभा में हरियाणा का हिस्सा मांगा। गौरतलब है कि हरियाणा पंजाब बंटवारे के मुताबिक पंजाब को 60 और हरियाणा को 40 फीसदी विधानसभा का हिस्सा मिलना था...
 

जाट आंदोलन के दौरान हिंसा मामले में बड़ा फैसला, तीन आरोपियों को क्लीनचिट
जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान भड़की हिंसा व आगजनी के मामले में जिला अदालत ने तीन आरोपियों को आरोप मुक्त करार दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा के राजनीतिक सलाहकार रहे प्रोफेसर वीरेंदर, कांग्रेस नेता जयदीप धनखड़ और दलाल खाप के तत्कालीन प्रवक्ता मानसिंह दलाल को रोहतक कोर्ट ने आरोप मुक्त किया है।
 

हरियाणा सरकार की टूटी नींद, छात्राओं की सुरक्षा के लिए चलेगी 'महिला स्पेशल बस'
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर नेे छात्राओं की सुरक्षा को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि छात्राओं की सुरक्षा को देखते हुए महिला स्पेशल बस चलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि छात्रा परिवहन सुरक्षा योजना के तहत प्रदेश के पांच जिलों अंबाला, पंचकूला, यमुनानगर, करनाल और कुरुक्षेत्र में पायलट आधार पर यह बस चलेगी। 

हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले हरियाणा के गृह मंत्री -' क्या हुआ, कैसे हुआ पर ठीक हुआ'
 
तेलंगाना दुष्कर्म के चारों आरोपियों काे पुलिस ने एनकाउंटर कर मार गिराया। इसे लेकर पूरे देश में खुशी का माहौल है वहीं  सियासी हल्कों से इस पर  प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट करके लिखा है कि हैदराबाद गैंगरेप के आरोपी ढेर। क्या हुआ, कैसे हुआ, पर ठीक हुआ।
 

हैदराबाद में रेपिस्टों का एनकाउंटर, हरियाणा में जश्न, लोग बोले- यह सजा तो काफी कम थी
हैदराबाद में हुई महिला डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता के बाद स्थानीय पुलिस द्वारा चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया। इस घटनाक्रम के बाद देश में कई जगहों पर एनकाउंटर पर खुशी मनाई गई। हरियाणा में भी महिलाओं ने जश्न मनाते हुए कहा कि यह सजा तो उन अपराधियों के लिए काफी कम थी...
 

हैदराबाद एनकाउंटर में शामिल हर पुलिस वाले को सम्मानित करेगी करणी सेना
हरियाणा भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और कर्णी सेना के प्रमुख सूरज पाल अम्मू ने हैदराबाद एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि "ह्यूमन राइट्स वालों रोना पीटना बाद में कर लेना, लेकिन अगर ज्यादा उछले तो कर्णी सेना तुम्हारा इलाज करेगी।
 

हैदराबाद में रेपिस्टों का एनकाउंटर, हरियाणा में जश्न, लोग बोले- यह सजा तो काफी कम थी
हैदराबाद में हुई महिला डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता के बाद स्थानीय पुलिस द्वारा चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया। इस घटनाक्रम के बाद देश में कई जगहों पर एनकाउंटर पर खुशी मनाई गई। हरियाणा में भी महिलाओं ने जश्न मनाते हुए कहा कि यह सजा तो उन अपराधियों के लिए काफी कम थी, इससे भी बर्बर सजा उन अपराधियों को दी जानी चाहिए
 

भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, मां-बेटा घायल
 
झज्जर क्षेत्र के गांव जमालपुर के नजदीक दो मोटरसाइकिल के आमने-सामने की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों द्वारा दुर्घटना की सूचना सीएचसी जमालपुर में दी गई जिस पर कार्रवाई करते हुए मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए और घायलों को उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया।  
 

बहन के घर आया था भाई, पड़ोसी युवक ने गला काट उतार दिया मौत के घाट
गोहाना के बुटाना गांव में अपनी बहन के घर आए एक भाई की पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने तेजधार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही बुटाना थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया। 
 

हरियाणा में नाबालिगा से गैंगरेप, पहले भी आरोपी दे चुके हैं वारदात को अंजाम
हैदराबाद व यूपी के उन्नाव में महिलाओं के प्रति घटित घिनौने अपराधों की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि ऐसा ही घिनौना अपराध पलवल जिले में घटित हो गया। पलवल जिले के उपमंडल हथीन क्षेत्र में चार दंरिदों ने 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का रात के समय अपहरण किया और खेतों में ले जाकर गैंगरेप किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!