Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 24 Jan, 2019 11:12 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 24 jan

हरियाणा में आज दुखद घटनाएं ज्यादा सामने आई हैं, गुरूग्राम में निर्माणधीन इमारत के ढहने से अबतक छ: लोगों की मौत हुई, वहीं गुरूग्राम ही एक झुग्गी बस्ती में आग लगने से एक बच्ची की मौत हो गई, आग में करीब 200 झुग्गियां राख हो गई। ईईएसएल ने प्रदेश में...

डेस्क: हरियाणा में आज दुखद घटनाएं ज्यादा सामने आई हैं, गुरूग्राम में निर्माणधीन इमारत के ढहने से अबतक छ: लोगों की मौत हुई, वहीं गुरूग्राम ही एक झुग्गी बस्ती में आग लगने से एक बच्ची की मौत हो गई, आग में करीब 200 झुग्गियां राख हो गई। ईईएसएल ने प्रदेश में बल्ब और पंखे बांटने के लिए डाक विभाग से समझौता किया है। वहीं फतेहाबाद में डॉक्टरों की लापरवाही के चलते एक व्यक्ति की मौत व रेवाड़ी में सड़क हादसे में आने से एक छात्र की मौत हो गई। वहीं सोनीपत में एक छात्र ने डेटॉल पी लिया है, जिसकी स्थिति नाजुक बनी है, रोहतक में मॉब लिंचिंग की खबर बताई जा रही है, भिवानी में शराबी की वीडियो वायरल होकर ट्रेंड में है। करनाल में  पुलिस ने ब्लाईंड मर्डर का खुलासा किया है। हरियाणा की दस बड़ी खबरें पढ़ें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में-

भीषण आग में 200 झुग्गियों खाक, हादसे में एक बच्ची की मौत, 3 लापता
दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के गांव नाथुपुर में बनी लगभग 200 झुग्गियों में आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 6 गाडिय़ां मौके पर पहंच गई और आग पर काबू पाने में जुट गई। फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां जब तक आग पर काबू पाती तब तक झुग्गियां पूरी तरह से जल कर राख हो गई।

गुरूग्राम में ढही चार मंजिला इमारत, अब तक 6 शव, 10 मोबाइल मिले
ड़गांव के उल्लावास गांव में चार मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरने से बड़ा हादसा हुआ है।पिछले 15 घंटे से जारी रेस्क्यू ऑपरेशन में 6 लोगों के शव को बाहर निकाल लिया गया है, बाकियों की तलाश जारी है, वहीं और 10 मोबाइल भी मिले हैं। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें राहत और बचाव कार्य में जुटी हैं। 

PunjabKesari

EESL ने हरियाणा में किया डॉक विभाग से समझौता, बांटे जाएंगे बल्ब और पंखे
ईईएसएल हरियाणा में डाक विभाग के जरिये एनर्जी एफिसिएंट एलईडी बल्ब, पंखे और ट्यूब लाइट बांटेगी। जिसके लिए ईईएसएल ने हरियाणा में डाक विभाग से समझौता किया है। समझौते के तहत प्रदेश में 150 डाक घरों के जरिए बल्ब, पंखे और ट्यूब लाइट वितरित किए जाएंगे।

लापरवाही: डॉक्टर की जगह कंपाउंडर ने किया इलाज, युवक की हुई मौत 
फतेहाबाद में एक निजी अस्पताल के चिकित्सक की कथित लापरवाही से एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है। मृतक के परिजनों ने इस मामले में एसपी को शिकायत देकर आरोपी डॉक्टर के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है। परिजनों ने बताया कि तहसील चौक डेरेवाल मौहल्ला निवासी सुनील कुमार की तबीयत खराब होने पर वे उसे शनिवार भूना रोड़ पर स्थित एक निजी अस्पताल ले गए थे।

PunjabKesari

प्रैक्टिकल परीक्षा देने घर से निकला था छात्र, रास्ते में मिली मौत साथ ले गई
घने कोहरे में तेज-रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार दो छात्रों को टक्कर मार दी, जिसमें एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे को अंजाम देने के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। मृतक छात्र नवीन का पिता राजकुमार खेती-बाड़ी का काम करता है और नवीन उसका बड़ा बेटा था।

एसडीएम की कुर्सी पर बैठकर नशेड़ी बोला- मेरा ऑफिस है ये.., वायरल हुआ वीडियो
 
एसडीएम के कार्यालय में शराब के नशे में एक नशेड़ी ने जमकर तांडव मचाया, यहां तक कि एसडीएम की कुर्सी पर जाकर यह शराबी अपना रौब झाडऩे लगा। इससे कर्मचारी व सुरक्षा गार्ड ने उसे निकालना चाहा पर पर वहां से नहीं निकला। कहने लगा कि यह कुर्सी और ऑफिस मेरा है। वहीं ऑफिस में चल रहे इस नाटक की लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दी।

PunjabKesari

स्कूल से निकाले जाने से आहत छात्र ने पिया डेटॉल, हालत गंभीर
प्रदेश में निजी स्कूलों का मनमानी रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला सोनीपत में सामने आया है, शहर स्थित टैगोर बाल विद्यालय में एक छात्र को स्कूल से बाहर निकाल दिया गया, जिससे आहत होकर छात्र ने घर आकर डेटॉल पी लिया और उसकी तबीयत बिगडऩे लगी। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहीं हालत ज्यादा गंभीर होने पर छात्र को पीजीआई खानपुर रेफर कर दिया गया है।

हफ्ते भर में ही ब्लाईंड मर्डर का खुलासा, पत्नी ने किया था गंदा काम
करनाल पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही सामने आए ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है। जांच सामने आया है जिस व्यक्ति की हत्या हुई थी, उसकी पत्नी ने ही उसकी हत्या करवाई थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की जिसके बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट में पेश कर तीन दिन की रिमांड पर लिया है।

PunjabKesari

गणतंत्र दिवस की फुल ड्रैस रिहर्सल के दौरान 'तिरंगे' का अपमान 
प्रदेशभर में गणतंत्र दिवस की तैयारियां जोरों पर है। स्कूली बच्चों और पुलिस जवानों द्वारा अलग अलग जगहों पर होने वाले समारोह में प्रस्तुतियां दी जानी है। जिसके चलते फुल ड्रैस रिहर्सल का दौर जारी है। इसी दौर में सोनीपत के गोहना में तिरंगे के अपमान करने का मामला सामना सामने आया है।

सामने आई मॉब लिचिंग की तस्वीरें!, इस बार हरियाणा के रोहतक से...
भीड़ द्वारा मारपीट के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं और गाय की बात आ जाए तो भीड़ उग्र हो जाती है, फिर यह भी नहीं देखती कि वास्तव में गाय से जुड़ा मामला है या नहीं, केवल मारने से मतलब है। मामला शनिवार देर शाम रोहतक सोनीपत रोड का है। यहां भालौठ गांव में गाड़ी में पशु ले जा रहे युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और गाय की तस्करी करने का आरोप लगाते हुए एक युवक को खम्बे से बांध कर बेरहमी से पीटा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!