राजेश जून ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- बहादुरगढ़ की जनता धोखे का बदला वोट से लेने वाली है

Edited By Ramkesh, Updated: 03 Oct, 2024 02:16 PM

rajesh june attacked congress said the people of bahadurgarh

हादुरगढ विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार राजेश जून ने प्रचार के अंतिम दिन में जी जान से प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं सिलाई मशीन के सामने वाली बटन दबाकर वोट देने की अपील की है। राजेश जून को चुनाव प्रचार के दौरान गांवों में भारी समर्थन हासिल...

बहादुरगढ  (प्रवीण कुमार धनखड़ ): बहादुरगढ विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार राजेश जून ने प्रचार के अंतिम दिन में जी जान से प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं सिलाई मशीन के सामने वाली बटन दबाकर वोट देने की अपील की है। राजेश जून को चुनाव प्रचार के दौरान गांवों में भारी समर्थन हासिल हुआ है। शहर की सभाओं में भी राजेश के लिए लोगों का भारी हुजूम उमड़ता रहा। प्रचार के आखिरी दिन राजेश जून ने छोटी छोटी टोलियों में गांव गांव और शहर के हर हिस्से में लोगों से जुड़ने का काम किया। नुक्कड़ सभाएं कर लोगों से वोट की अपील की।

 राजेश जून का कहना है कि लोगों का भारी मात्रा में समर्थन उन्हे हासिल हुआ है। उन्होंने कहा कि इस बार बहादुरगढ़ की जनता नया विधायक बनाने जा रही है। राजेश ने लोगों से सिलाई मशीन का बटन दबाकर उन्हे विजयी बनाने की अपील भी की। राजेश का कहना है कि वो फुल टाईम लोगों के बीच में रहकर उनकी सेवा करना चाहते हैं। सेवा की भावना से ही लोग उनके साथ जुड़े हैं। कांग्रेस ने उन्हे टिकट न देकर उनके साथ धोखा किया था, अब बहादुरगढ़ की जनता उस धोखे का बदला वोट से लेने वाली है।

राजेश ने कहा कि उनकी प्राथमिकता है कि बहादुरगढ़ के युवाओं को रोजगार दिलाया जाए। इसके लिए वो शहर के हर उद्योग से डायरेक्ट जाकर बात करेंगे । उद्योगों की समस्याओं और जरूरत का समाधान वो विधायक बनकर करेंगे। बदले में उद्योगों से स्थानीय युवाओं के लिए रोजगार मांगेगे। उन्होंने कहा कि रोजगार के साथ शहर और गांवो में मूलभूत सुविधाएं दिलाने का काम भी सेवक बनकर ही करेंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!