बरसात भी नहीं रोक पाई मंकी मैन के कदम, रिमझिम बारिश में बंदरों का प्यार घर से भी खींच लाया

Edited By vinod kumar, Updated: 03 May, 2020 02:45 PM

rain could not stop the monkey man steps

जब हम दृढ़ संकल्प के साथ एक लक्ष्य निर्धारित कर लेते हैं , तब हमें आंधी तूफान और बारिश भी नहीं रोक सकती। ऐसी ही तस्वीरें फरीदाबाद से आज बरसात के समय सामने आई। यहां मंकी मैन के नाम से पहचाने जाने वाले समाजसेवी जसवंत पवार अरावली की पहाड़ियों पर बंदरों...

फरीदाबाद(अनिल राठी): जब हम दृढ़ संकल्प के साथ एक लक्ष्य निर्धारित कर लेते हैं , तब हमें आंधी तूफान और बारिश भी नहीं रोक सकती। ऐसी ही तस्वीरें फरीदाबाद से आज बरसात के समय सामने आई। यहां मंकी मैन के नाम से पहचाने जाने वाले समाजसेवी जसवंत पवार अरावली की पहाड़ियों पर बंदरों को केले खिलाता हुआ नजर आया। 

PunjabKesari, haryana

बरसात में भीगते हुए भी जसवंत ने बंदरों को रोजाना की तरह भर पेट केले खिलाएं और उनके साथ प्यार बांटा। तस्वीरें देखकर आप सभी यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की प्यार किसी बंदिशों में नहीं जकड़ा जा सकता। जसवंत का प्यार इन बंदरों के लिए बरसात में भी घर से खींच लाया और फिर रिमझिम बरसात में बंदरों ने भी अपना प्यार इस मंकी मैन के ऊपर उड़ेल दिया।

PunjabKesari. haryana

कभी पैरों से लिपटे तो कभी सिर पर चढ़ गए, तो कभी सिर में कुछ खोजते हुए भी दिखे। यह तस्वीरें लॉकडाउन में मन को प्रफुल्लित करने वाली है। इंसान इंसान के लिए मदद कर रहा है, मगर यहां एक इंसान सिर्फ उस सुबह का इंतजार करता है, जिस सुबह को वह इन बंदरों के साथ बिता सकें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!