MDU में 'अपमानित' हुए दीपेंद्र हुड्डा, मंच पर चढ़ते ही रद्द कर दिया गया कार्यक्रम...फिर घिरी सरकार

Edited By Saurabh Pal, Updated: 16 Apr, 2024 09:19 PM

program organized in mdu was canceled when deependra hooda arrived

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के पांच छात्र संगठनों द्वारा एमडीयू में भीम राव अंबेडकर की जयंती के अवसर एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा थे। लेकिन इस कार्यक्रम में ऐन वक्त से पहले रोक लगा...

रोहतक(दीपक भारद्वाज): महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के पांच छात्र संगठनों द्वारा एमडीयू में भीम राव अंबेडकर की जयंती के अवसर एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा थे। लेकिन इस कार्यक्रम में ऐन वक्त से पहले रोक लगा दी गई। इसको लेकर वहां पर हंगामा हो गया। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने चुनाव आयोग पर ही सवालिया निशान खड़ा कर दिया। हंगामा के बीच एमडीयू के गेट के बाहर ही कार्यक्रम करवाया गया। दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि चुनाव आयोग सरकार के दबाव में है। उनके कार्यक्रमों में सरकारी कर्मचारी उनके झंडे तक उतार देते हैं। ऐसे में आचार संहिता का सही से पालन नहीं हो रहा।

PunjabKesari

रोहतक की एमडीयू में  बाबा भीमराव अंबेडकर छात्र संघ, महर्षि वाल्मीकि छात्र सभा, एनएसयूआई, सीवाईएसएस व एकलव्य छात्र मोर्चा ने अंबेडकर जयंती समारोह का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा आने वाले थे। इसकी परमिशन भी एमडीयू प्रशासन द्वारा दी गई थी, लेकिन उस वक्त पर कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया, जब मुख्य अतिथि यानी कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा मंच पर पहुंचने वाले थे। इसको लेकर वहां पर हंगामा हो गया और आनंद-फानन में एमडीयू के गेट के बाहर कार्यक्रम किया गया। जिसको लेकर कांग्रेस लगातार एमडीयू प्रशासन व सरकार पर सवाल खड़े कर रही है। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने तो चुनाव आयोग पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए, उन्हें सरकार के दबाव में आने की बात कहना डाली है।

PunjabKesari

हुड्डा ने कहा कि यहां आचार संहिता का सही से पालन नहीं हो रहा है उनके कार्यक्रमों को जानबूझकर रद्द किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एमडीयू प्रशासन से परमिशन ली गई थी, बावजूद इसके भी उनके कार्यक्रमों को रद्द किया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में वह टकराव नहीं चाहते।

इसके साथ ही दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि उनके कार्यक्रमों में सरकारी कर्मचारी उनके झंडे तक उतार लेते हैं।  इसके बावजूद भी वह शांत रहते हैं, क्योंकि लोगों ने अब बीजेपी को नकार दिया है। दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी के घोषणा पत्र पर भी कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 2014 में जो घोषणा पत्र जारी किया था, आज तक वह घोषणाएं पूरी नहीं हुई है तो नई घोषणा पत्र पर तो बात की ही नहीं जा सकती।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!