पुलिस ने दिया मानवता का परिचय, महीनों से बिछड़े युवक को मां से मिलवाया (VIDEO)

Edited By kamal, Updated: 09 Apr, 2019 03:41 PM

पुलिस का क्रूर, सख्त और आमनवीय चेहरे तो अक्सर सामने आते रहते हैं, मगर इसके विपरित फतेहाबाद पुलिस ने मानवतापुलिस का क्रूर, सख्त और आमनवीय चेहरे तो अक्सर सामने आते रहते...

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): पुलिस का क्रूर, सख्त और आमनवीय चेहरे तो अक्सर सामने आते रहते हैं, मगर इसके विपरित फतेहाबाद पुलिस ने मानवता का परिचय देते हुए अपनी इस छवि को काफी हद तक लोगों के जहन से साफ करने का प्रयास किया है, जोकि पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। फतेहाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया जब अपनों ने किनारा कर लिया तो फतेहाबाद पुलिस न केवल उस परिवार का सहारा बनी बल्कि महीनों से बिछड़े एक युवक को अपनी मां से मिलवा भी दिया।

PunjabKesari, Police, introuction, humanity

दरअसल मानिसक रूप से परेशान युवक पवन कुछ माह पूर्व अचानक अपने घर से लापता हो गया और किसी तरह से चेन्नई पहुंच गया। युवक के लापता होने के बाद पवन की मां ने फतेहाबाद के सदर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। काफी दिनों की तालाश के बाद सोशल मीडिया की मार्फत पुलिस को पता चला कि पवन चेन्नई में है और किसी व्यक्ति ने उसे आश्रय दिया हुआ है।

PunjabKesari, Police, introuction, humanity

उसके बारे में पता चलते ही पुलिस ने पवन के भाई से संपर्क किया जोकि बैंगलोर में रह रहा है, मगर उसने इस संबंध में पुलिस की कोई भी मदद करने से और अपने भाई को संभालने से इंकार कर दिया। बेटे की बिछोह में तड़पती मां को देख कर पत्थर दिल माने जाने वाली पुलिस का दिल भी पसीज गया और सदर थाने के दो पुलिसकर्मी अपने खर्चे पर पवन को लेने के चेन्नई चले गए और करीब एक सप्ताह के बाद उसे वापिस लेकर लौटे हैं। फिलहाल पुलिस ने जरूरी कार्रवाई के बाद पवन को उसकी मां के हवाले कर दिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!