पासवर्ड हैक कर कंपनी के खाते से निकाले 10.70 लाख रुपए

Edited By Updated: 11 Feb, 2017 02:55 PM

password hack10 70 lakh withdrawn from the account

अज्ञात बदमाशों ने यहां स्थित एक कंपनी के बैंक खाते का किसी तरह पासवर्ड हैक कर लिया। बाद में इन बदमाशों ने पासवर्ड की मदद से कंपनी के बैंक खाते से 10 लाख 70 हजार रुपए उड़ा लिए।

फरीदाबाद(सूरजमल):अज्ञात बदमाशों ने यहां स्थित एक कंपनी के बैंक खाते का किसी तरह पासवर्ड हैक कर लिया। बाद में इन बदमाशों ने पासवर्ड की मदद से कंपनी के बैंक खाते से 10 लाख 70 हजार रुपए उड़ा लिए। इस धोखाधड़ी का पता चलते ही बैंक के प्रबंधक ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। थाना सेंट्रल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक शहर में रहने वाले आशीष कुमार ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहता है। वह सेंट्रल इलाके में स्थित फिनेनस कंपनी में उपप्रबंधक के पद पर कार्य करता हैं। वह कंपनी में फाइनेंस का काम देखता है। 

 

अन्य दिनों की तरह मंगलवार को भी वह अपने काम पर गया हुआ था। उनकी कंपनी को काम से संबंधित किसी का भुगतान करना था, जिसके कारण उसने कंपनी के बैंक खाते ही स्टेटमेंट की जांच की। स्टेटमेंट को देख कर पता चला कि कंपनी के खाते से 10 लाख 70 हजार रुपए गायब थे। जबकि कंपनी ने हाल ही में इतनी रकम का किसी को भुगतान नहीं किया था। जिसके बाद उन्होंने तुरंत बैंक के अधिकारियों से संपर्क किया। पूछताछ करने पर पता चला किसी अज्ञात बदमाश ने किसी ने तरह बैंक के खाते का पासवर्ड हैंक कर लिया था। पासवर्ड की मदद से ही बदमाशों ने कंपनी के खाते से रकम अपने खाते में स्थानांतरित करवा ली है। मामले का पता चलते ही उसने पुलिस को शिकायत दे दी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों का पता लगाने के लिए पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!