मंत्रिमंडल की पहली बैठक पर विपक्ष का निशाना, किसानों के मुद्दे पर नहीं हुई कोई चर्चा

Edited By Isha, Updated: 20 Nov, 2019 10:36 AM

opposition s target on first meeting of cabinet no discussion on farmers issue

हरियाणा मंत्रिमंडल की गत दिन हुई बैठक में किसानोंं के मुद्दे पर कोई चर्चा न होने को लेकर विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है। वहीं,कर्मचारी नेताओं ने भी कटाक्ष किया कि मंत्रियों का एच.आर.ए.बढ़ सकता है लेकिन उनके मामले में सरकार

चंडीगढ़ (बंसल) : हरियाणा मंत्रिमंडल की गत दिन हुई बैठक में किसानोंं के मुद्दे पर कोई चर्चा न होने को लेकर विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है। वहीं,कर्मचारी नेताओं ने भी कटाक्ष किया कि मंत्रियों का एच.आर.ए.बढ़ सकता है लेकिन उनके मामले में सरकार हाथ पीछे खींच लेती है। 

नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा,कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कु.शैलजा और इनैलो नेता अभय सिंह चौटाला ने किसान हितैषी मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर बयानबाजी की है। देखा जाए तो किसान की फसल और पराली के मुद्दे को लेकर भाजपा-जजपा सरकार को चौतरफा ङ्क्षनदा झेलनी पड़ रही है। हुड्डा ने कहा कि गठबंधन सरकार की पहली बैठक से किसानों व कर्मचारियों को कई उम्मीदें थीं लेकिन सरकार के निर्णयों से यही लगता है कि किसान व कर्मचारी विरोधी सरकार है। 

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार पराली के लिए 2500 रुपए प्रति एकड़ दे सकती है तो फिर भाजपा-जजपा सरकार क्यों नहीं। मंत्रिमंडल की बैठक में उम्मीद की जा रही थी कि सरकार इस बारे कोई फैसला लेगी। वहीं, जजपा ने कहा था कि सरकार बनने पर पहली कलम से किसानों की समस्याओं का हल निकाला जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!