निकाय चुनावों को लेकर ओपी धनखड़ की अपील, कहा- ट्रिपल इंजन की सरकार चुनकर विकास में बने भागीदार

Edited By Vivek Rai, Updated: 12 Jun, 2022 02:32 PM

op dhankhar sought votes to make bjp win

बहादुरगढ नगर परिषद प्रधान के चुनाव मैदान में अब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ भी कूद गए हैं। सरोजबाला राठी को जिताने के लिए ओमप्रकाश धनखड़ ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

बहादुरगढ(प्रवीण कुमार): बहादुरगढ नगर परिषद प्रधान के चुनाव मैदान में अब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ भी कूद गए हैं। सरोजबाला राठी को जिताने के लिए ओमप्रकाश धनखड़ ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में जीत का मंत्र देते हुए धनखड़ ने कहा कि सबको मिलकर जनता के बीच जाना है।घर घर जाकर ट्रिपल इंजन की सरकार के फायदे बताने हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने नगर की सरकार चुनने का हक जनता को दिया है। उन्होंने कहा कि ट्रिपल इंजन की सरकार जब बनेगी तो फायदा जनता का ही होगा। धनखड़ ने कहा कि सरोजबाला भारी मतों से जीत दर्ज करेगी।

ओमप्रकाश धनखड़ ने राज्यसभा चुनाव जीतने पर कृष्ण पंवार और कार्तिकेय को बधाई दी। साथ ही हुडा पर तंज कसते हुए कहा कि जो कभी नजरो से रुका करते थे उन्हें नजारों से रोकने की कोशीश की गई। भाजपा की एक दिन की ट्रैनिंग में जीत भाजपा को मिल गई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऊपर तक कमजोर हो गई है। भूपेंद्र हुडा के पुत्र मोह में लिए गलत निर्णयों से कांग्रेस की हालत खराब हुई है। धनखड़ ने कुलदीप बिश्नोई को भी बड़ा नेता बताते हुए कहा उनकी कांग्रेस ने कदर नही की। अगर वो भाजपा में आने के लिए अप्रोच करेंगे तो विचार करेंगे।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!