8वें दिन भी सफाई कर्मचारियों का धरना जारी, जगह-जगह लगे कूड़े के ढ़ेर

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 16 May, 2018 02:05 PM

on 8th day the continuation of the cleanliness workers continues

गोहाना में नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों का धरना आठवे दिन भी जारी है। सफाई कर्मचारियों अपनी मांगो को लेकर सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर रहे है। हड़ताल के कारण जगह-जगह कूड़े के बड़े-बड़े ढ़ेर लग.....

गोहाना(सुनील जिंदल):  गोहाना में नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों का धरना आठवे दिन भी जारी है। सफाई कर्मचारियों अपनी मांगो को लेकर सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर रहे है। हड़ताल के कारण जगह-जगह कूड़े के बड़े-बड़े ढ़ेर लग गए है। जिससे गंभीर बीमारियां भी पनप सकती है।
PunjabKesari
प्रदर्शन कर रहे नगर परिषद के कच्चे कर्मचारियों का कहना है कि सरकार ने सत्ता में आते ही कच्चे कर्मचारियों को एक कलम से पका करने की बात कही थी। लेकिन आज सरकार को चार साल होने को लेकर सरकार कर्मचारियों को पक्का करना तो दूर कर्मचारियों को निकलने में लगी हुई है। जिससे कर्मचारियों में सरकार के प्रति रोष बना हुआ है। 
PunjabKesari
कर्मचारी सरकार से ठेका प्रथा को बंद कर समान काम समान वेतन लागू करने व कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने के साथ-साथ निकाले गए फायर कर्मचारियों को दोबारा नौकरी पर रखने की  मांग कर रहे है। जिसके चलते कर्मचारी पिछले आठ दिनों से हड़ताल कर शांति पूर्ण तरीके से धरने पर बैठे है। कर्मचारियों ने कहा कि आज सरकार ने होने वाली वार्ता में अगर उनकी मांगे नहीं मानी तो वो इस हड़ताल को अनिश्चितकालीन हड़ताल में बदलकर अपने आंदोलन को और तेज करेंगे। इसके साथ- साथ दूसरी यूनियन के कर्मचारी भी हमारी इस हड़ताल में शामिल होंगे।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!