पार्क की चारदीवारी को लेकर भिड़े 2 पक्ष, 5 पर मामला दर्ज

Edited By Updated: 19 Dec, 2016 05:34 PM

odan  boundary wall  the police  the case

ओढां थाना के अन्तर्गत गांव सालमखेड़ा में पार्क की चारदीवारी को लेकर 2 पक्षों के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें सरपंच सर्वजीत कौर के चाचा चेतन सिंह उर्फ ज्ञानी के सिर पर चोट आई है। झगड़े में चेतन...

ओढां (जयप्रकाश): ओढां थाना के अन्तर्गत गांव सालमखेड़ा में पार्क की चारदीवारी को लेकर 2 पक्षों के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें सरपंच सर्वजीत कौर के चाचा चेतन सिंह उर्फ ज्ञानी के सिर पर चोट आई है। झगड़े में चेतन सिंह की पत्नी सिमरजीत कौर व भतीजी वीरपाल कौर को भी चोटें आई जिन्हें घायलावस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में ले जाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सिरसा रैफर कर दिया गया। ओढ़ां पुलिस ने चेतन सिंह के बयान पर 5 लोगों करनैल सिंह उसके 2 पुत्रों राजू व रवि, रामां सिंह पुत्र बग्गू सिंह व उसके पुत्र छिंद्रपाल सिंह के खिलाफ रास्ता रोककर तेजधार हथियार से हमला करके जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है, वहीं झगड़े में दूसरे पक्ष के कुछ लोगों के घायल होने की सूचना है। बताया जाता है कि गुरुद्वारा के सामने स्थित पार्क की चारदीवारी बनाने का काम ग्राम पंचायत द्वारा किया जा रहा था। 


आरोप है कि इसका विरोध करते हुए करनैल सिंह पुत्र महंगा सिंह ने काम बंद करवा दिया। आरोप है कि इसके बाद शाम को उसने अपने साथियों को लेकर चेतन सिंह के परिवार पर हमला कर दिया जिसमें चेतन सिंह का बचाव करते हुए उसकी पत्नी व भतीजी को भी चोट आई। सूचना मिलने पर सरपंच प्रतिनिधि जगमीत सिंह व उसका पिता जीवन सिंह मौके पर पहुंचकर बीच बचाव किया। बताया जाता है कि करनैल सिंह गुट के भी कुछ लोग भी घायल हैं जो कि अस्पताल में दाखिल हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!