NHM कर्मियों ने मुंडन करा सरकार के खिलाफ जताया रोष, मांगों को लेकर जमकर की नारेबाजी

Edited By Saurabh Pal, Updated: 12 Aug, 2024 10:21 PM

nhm workers shaved their heads to express their anger against the government

नेशनल हेल्थ मिशन (NHM) के तहत कार्यरत कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में सोमवार को काला दिवस मनाया। इस दौरान उन्होंने सिविल सर्जन कार्यालय के बाहर सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी

कुरुक्षेत्र(रणदीप रोड़): नेशनल हेल्थ मिशन (NHM) के तहत कार्यरत कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में सोमवार को काला दिवस मनाया। इस दौरान उन्होंने सिविल सर्जन कार्यालय के बाहर सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। 

साझा मोर्चा के आह्वान पर धरना स्थल पर नो पुरुष कर्मियों ने मुंडन कराया, वहीं महिला कर्मियों ने काले कपडे पहन रोष व्यक्त किया। गौर हो कर्मी पिछले 16 दिन से धरने पर बैठे हैं। साझा मोर्चा के राज्य कोषाध्यक्ष डॉक्टर सुरेश शर्मा ने बताया कि उनकी मांगों पर सरकार ने कोई सकारात्मक रवैया नहीं अपनाया है। कई बैठक के बाद भी सरकार अपनी जिद्द पर अड़ी है। इसलिए आज उन्होंने मुंडन कराकर अपना रोष प्रकट किया।

सरकार हमारी बातें अभी तक नहीं मान रही इसको देखते हुए जो हमारा राज्य का सांझा मोर्चा है उनके पदाधिकारी ने फैसला लिया है कि हम सरकार के खिलाफत करेंगे और गांव गांव घर-घर जाकर ग्राम पंचायत के सरपंचों पंचों और शहर के पार्षदों से मिलेंगे और पोस्टर्स छपवा कर जिस में सरकार की नाकामियों को लोगों से सांझा करेंगे हम इस हद तक भी जाएंगे जिसका असर सरकार को विधानसभा के चुनावो में देखने को भी मिलेगा!

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!