संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहित युवक ने निगला जहर, मौत

Edited By Manisha rana, Updated: 22 Jan, 2021 11:50 AM

newly married youth swallows poison under suspicious circumstances death

अभी तक दुल्हन के हाथों की मेहंदी भी नहीं उतरी थी कि संदिग्ध परिस्थितियों मं बिश्नस्वरूप कॉलोनी निवासी उसके पति ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। बहरहाल सूचना मिलते हो व्हसील कैम्प पुलिस अस्पताल पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम ...

पानीपत : अभी तक दुल्हन के हाथों की मेहंदी भी नहीं उतरी थी कि संदिग्ध परिस्थितियों मं बिश्नस्वरूप कॉलोनी निवासी उसके पति ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। बहरहाल सूचना मिलते हो व्हसील कैम्प पुलिस अस्पताल पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां आवश्यक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम उपरांत शव वारिसों को सौंप दिया गया। बिश्नस्वरूप कॉलोनी निवासी शेखर सिंगला पुत्र पुरुषोत्तम सिंगला ने बताया कि कह तीन बहन-भाई थे, जिनमें गौरव सिंगला (29) सबसे छोटा था।

बुधवार सुबह करीब साढ़े 11 बज कह घर से अपनी दुकान पर गया था। शाम को उसकी भाई से बातचीत भी हुई थी। इसके थोड़ी ही देर बाद गौरव के दोस्त मॉडल टाऊन निवासी अमन जैन ने फोन कर सूचना दी कि गौरव ने जहरीला पदार्थ खा लिया है तथा वह उसे बिश्नस्वरूप कॉलोनी के ही निजी अस्पताल में लेकर जा रहा है। मामले की सूचना पाकर परिवारजन भी अस्पताल पहुंचे, जहां डावररों ने उसके भाई को बचाने का काफी प्रयास किया, लकिन रात करीब 8 बजे उसके भाई ने दम तोड़ दिया। मामले को लेकर परिवार गहरे सदमे में है। वहीं पुलिस ने गौरव के दोस्त अमन जैन के बयान दर्ज करने के साथ-साथ परिवारजनों से भी बातचीत की।  पुलिस ने कहा कि मामले की छानबीन के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!