प्रदीप आत्महत्या मामला में नया मोड़ : पिता बोला- साजिश के तहत की गई बेटे की हत्या

Edited By Isha, Updated: 29 Feb, 2020 01:06 PM

new twist in pradeep suicide case father said  son murdered under conspiracy

गांव मुन्नारेहड़ी के एक युवक पर बज्जे अपहरण करने व बाद में युवक द्वारा हाबड़ी से टयोंठा वाली सड़क पर खेत में फंदे पर लटककर की गई आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आया है। मृतक ......

पूंडरी (अतुल) : गांव मुन्नारेहड़ी के एक युवक पर बज्जे अपहरण करने व बाद में युवक द्वारा हाबड़ी से टयोंठा वाली सड़क पर खेत में फंदे पर लटककर की गई आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आया है। मृतक युवक प्रदीप के पिता रमेश कुमार गांव के सरपंच देवेंद्र सिंह व दर्जनों ग्रामीणों के साथ पुलिस थाने में पहुंचे और उन्होंने अपने बेटे द्वारा आत्महत्या के मामले को एक साजिश करार देते हुए उसकी हत्या किए जाने की बात करते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।

उन्होंने निसिंग पुलिस पर साजिशकत्र्ताओं के साथ मिलीभगत का आरोप लगाते हुए पूरे मामले को दबाने की भी बात कही। रमेश कुमार ने ये भी आरोप लगाया कि उनके लड़के ने मरने से 4-4 दिन पहले पूंडरी पुलिस में भी शिकायत दी थी कि राजबीर पुत्र देशराज निवासी कमालपुर (करनाल)उसके साथ कई बार लड़ाई-झगड़ा कर चुका है और उसे फोन पर भी धमकियां देता है कि उसे कहीं भी मिल गया तो उसे जान से मार दूंगा, लेकिन पुलिस ने समय रहते आरोपियों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की। शिकायत देने के 5 दिनों तक भी कोई रिपोर्ट दर्ज तक नहीं की गई और अब वो घटना घट गई जिसके बारे में आरोपी धमकियां देते रहे हैं।

साजिश के तहत मारा गया प्रदीप कुमार को
प्रदीप के पिता रमेश का कहना था कि उसके लड़के ने आत्महत्या नहीं की और न ही उसने ज्योति के लड़के को अगवा किया था। जिस दिन उसके लड़के की हत्या कि गई, उस दिन बस्तली स्कूल से प्रदीप ज्योति के लड़के को नहीं लेकर आया, बल्कि उसका पिता लड़के को लेकर आया था। जहां प्रदीप द्वारा फंदा लगाने को दर्शाया गया है, वहां खेतों में कुछ लोगों द्वारा प्रदीप के पास एक महिला व कुछ लोगों को देखा गया था।

प्रदीप जहां मृतक पड़ा हुआ था, वह पेड़ पर लटका हुआ नहीं, बल्कि नीचे जमीन में पड़ा था। उन्हें शक है कि प्रदीप पर लड़के के अगवा का आरोप लगाकर पुलिस में पर्चा दर्ज करवाने से पहले ही उसकी हत्या की साजिश को अंजाम दिया गया है और उसे वहां पहले से ही मारकर डाल दिया गया था। महिला सहित राजबीर व प्रदीप के मोबाइल की डिटेल निकलवाई जाए तो पूरा मामला सामने आ सकता है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!