गिरफ्तारी पर स्टे मिलने के बाद समालखा पहुंचे MLA छौक्कर, कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा मैं झुकुंगा नहीं

Edited By Saurabh Pal, Updated: 15 Oct, 2023 03:27 PM

mla chhokkar reached samalkha after getting stay on arrest

समालखा से कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छौक्कर के ठिकानों पर बीते दिनों प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापेमारी की थी। जिसके बाद से ही कांग्रेस विधायक गायब चल रहे थे। रविवार को गिरफ्तारी पर स्टे मिलने मिलने के बाद (Congress) कांग्रेस नेता समालखा स्थित अपनी...

पानीपत(सचिन शर्मा): समालखा से कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छौक्कर के ठिकानों पर बीते दिनों प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापेमारी की थी। जिसके बाद से ही कांग्रेस विधायक गायब चल रहे थे। रविवार को गिरफ्तारी पर स्टे मिलने मिलने के बाद (Congress) कांग्रेस नेता समालखा स्थित अपनी कोठी पर कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं उनके समर्थकों ने भावी डिप्टी सीएम जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

"सच्चाई की हुई जीत, एफआईआर में मेरा नाम नहीं"

धर्म सिंह छौक्कर(Dharm singh chhaukar) ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की ईडी की रेड सरकार, प्रशासन कोर्ट व आप सब लोगों के सामने है। उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण को लेकर न्यायालय का दरवाजा खटखटाया और उन्हें न्यायालय से न्याय भी मिला। इससे ज्यादा वह इस बारे में कुछ नहीं कहेंगे, क्योंकि पूरा मामला न्यायालय में विचाराधीन है। विधायक ने कहा कि सच्चाई कभी छिप नहीं सकती और ना कभी झुक सकती। इस दौरान सफाई देते हुए छोक्कर ने कहा कि कोई कंपनी उनके नाम नहीं है और ना किसी कम्पनी में वो शेयर होल्डर है। उनका नाम भी किसी  एफआईआर(FIR) में नहीं है, उनपर जो आरोप लगे हैं उन्होंने उन आरोपों को हाई कोर्ट में चैलेंज किया है। उन्होंने कहा मैंने कोई जमानत नहीं ली, बल्कि न्यायालय से न्याय मिला है। हमने सिर्फ हाईकोर्ट(High Court) में चैलेंज किया था। छोक्कर ने कहा कि न्यायालय में किसी का कुछ नहीं चलता है। न्यायलय में सच्चाई की जीत होती है।

कांग्रेस की होगी एकतरफा जीतः समालखा विधायक

इस दौरान धर्म सिंह छोक्कर ने विरोधियों को चैलेंच देते हुए कहा कि अगर कोई भी साबित कर दे कि हमने रिश्वत के तौर पर किसी का चाय का कप भी पिया है तो वह राजनीति छोड़ देंगे। धर्म सिंह ने कहा कि वह अपने कार्यकर्ताओं से काम के बदले कभी पैसे नहीं लेते हैं। जनता ने उन्हें पलकों पर बैठा रखा है। यही कारण है कि आज हजारों की संख्या में लोग उनका स्वागत करने पहुंचे हैं। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने कहा कि अब वह मैदान में आ चुके हैं, अब रैली भी होगी और महारैली भी होगी। हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी। छोक्कर ने दावा किया कि कांग्रेस में हरियाणा में इसबार एकतरफा जीत दर्ज करेगी।

 मैं झुकने वालों में से नहीं हूं: धर्म सिंह छौक्कर

वहीं पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के चार डिप्टी सीएम बनाए जाने के बयान पर धर्म सिंह ने कहा कि हुड्डा साहब पर हाई कमान का पूरा आशीर्वाद है। यही कारण है कि आज भूपेंद्र सिंह हुड्डा विधायक दल के नेता भी हैं। विपक्ष के नेता भी हैं और हाई कमान का हिस्सा भी हैं।  डिप्टी सीएम में धर्म सिंह छोक्कर का नाम होने उन्होंने कहा कि यह फैसला हुड्डा और हाईकमान करेगा। वह तो बस कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं। ईडी की रेड के बाद भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं पर धर्म सिंह छोक्कर ने कहा कि पूरा प्रदेश जानता है कि मैं झुकने वालों में से नहीं हूं। वह टूट सकता है, लेकिन झुकेगा नहीं। धर्म सिंह छोकर ने कहा कि जब हाथी चलता है तो कुत्ते भौंकते हैं।

"कांग्रेस कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील"

इस दौरान धर्म सिंह छोक्कर ने अपने कार्यकर्ताओं, परिवार जनों और तमाम समर्थकों से अपील की है कि मतभेद भुलाकर तैयारी में जुट जाओ, रूठों को मानाओं क्योंकि जो काम कार्यकर्ता कर सकते हैं वह खुद भी मैं नहीं कर सकता। अगर कहीं उनकी जरूरत है तो उन्हें भी बुलाओ वह सब के साथ खड़े मिलेंगे। धर्म सिंह छोकर ने एक बार फिर बिना नाम लिए सरकार को निशाने पर लेटे हुए कहा की चंडीगढ़ से दिल्ली के बीच समालखा का नाम का एक ब्रेकर है। जिसको तोड़ने के लिए यह सब काम हो रहे हैं, लेकिन यह ब्रेकर इतना मजबूत है कि यह टूटने वाला नहीं है। वो ब्रेकर तोड़ने के सपने देख रहें हैं।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!