चुनावी रंजिश के चलते सोनीपत में ताबड़तोड़ फायरिंग, पूर्व सरपंच के पति को बदमाशों ने मारी चार गोली

Edited By Saurabh Pal, Updated: 30 Aug, 2024 06:16 PM

miscreants shot former sarpanch s husband due to election rivalry in sonipat

हरियाणा का सोनीपत जिला अपराध की राजधानी बनता हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि सोनीपत में अपराधिक घटनाओं पर पुलिस लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। आज जिले के गांव मोहाना में अनिल नाम के शख्स

सोनीपत(सन्नी मलिक): हरियाणा का सोनीपत जिला अपराध की राजधानी बनता हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि सोनीपत में अपराधिक घटनाओं पर पुलिस लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। आज जिले के गांव मोहाना में अनिल नाम के शख्स (पूर्व सरंपच पति) पर बाइक सवार तीन बदमाशो ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। अनिल को घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका ईलाज चल रहा है। वहीं मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। 

 बताया जा रहा है कि साल 2016 में चुनावी रंजिश के चलते आज बदमाशों ने गांव की पूर्व सरपंच पिंकी के पति अनिल  फायरिंक की है।  बाइक सवार तीन बदमाशों ने अनिल पर कई राउंड फायर किए, जिसमे अनिल को चार गोलियां लगी हैं, यह पूरी वारदात गांव जाजी और मोहाना के बीच से गुजर रही माइनर पर हुई है। वारदात की सूचना मिलते ही सोनीपत में सनसनी फ़ैल गई।  वहीं सूचना मिलते ही सोनीपत मोहाना थाना और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई।

PunjabKesari

पूर्व सरपंच पिंकी ने बताया कि गांव के ही रहने वाले लोगों के साथ उनकी चुनावी रंजिश चल रही है। आज अनिल पर हमला हुआ है, इससे पहले साल 2016 में मुझे भी गोली मारी गई थी तब मेरा देवर मेरे साथ था। उस हमले एक दूसरी पार्टी के शख्स की मौत भी हो गई थी।

PunjabKesari

इस मामले की जानकारी देते हुए मोहाना थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि गांव मोहाना और जाजी के बीच माइनर पर अज्ञात हमलावरों ने अनिल पर गोलियां चलाई हैं। अनिल को चार गोलियां लगीं हैं।  जिसका ईलाज चल रहा है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!