एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक विजेता मंजीत का ससुराल में हुआ भव्य स्वागत

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 10 Sep, 2018 09:29 AM

manjit s grand welcome in asian games gold medalist

एशियाई खेलों की एथेलिटिक्स स्पर्धा 800 मीटर स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले मनजीत चहल का उनकी ससुराल के गांव देवीगढ़ और कैथल में अभिनंदन समारोह आयोजित ....

कैथल(जोगिंद्र कुंडू): एशियाई खेलों की एथेलिटिक्स स्पर्धा 800 मीटर स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले मनजीत चहल का उनकी ससुराल के गांव देवीगढ़ और कैथल में अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। मनजीत कै एक खुली गाड़ी में फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया और सैकड़ों मोटरसाइकिल सवार युवक हाथों में तिरंगा लिए काफिले के साथ जोश उमंग को साथ लिए हुए चल रहे थे। ससुराल पहुंचने पर तिलक लगाकर मनजीत का जोरदार स्वागत किया गया। 
PunjabKesari
मनजीत ने कहा कि देश की झोली में स्वर्ण पदक डालकर मैं अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। आगामी अंतर्राष्ट्रीय खेलों के लिए मैं कड़ी मेहनत कर और भी पदक देश की झोली में डालूंगा ताकि देश अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचे। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह सन 2000 से दौड़ लगा रहे हैं। वह लगातार हर रोज 8 घंटे प्रेक्टिस करते हैं। जिसके परिणाम भी अच्छे आए हैं।  
PunjabKesari
उन्होंने अपने पिता को अपना आदर्श बताया और कहा कि उनके साथ की वजह से ही मुझे यह गोल्ड मेडल हासिल हुआ है। यहां के लोगों ने एक एथलीट को इतना प्यार और सम्मान दिया जिसका मैं आभारी हूं। उन्होंने अपने कोच के बारे में बताया कि उनके कोच का फोकस पिछले 2 साल से इसी बात पर था कि अच्छे रिजल्ट लेकर आना है और उन्होंने काफी मेरे ऊपर बहुत मेहनत की है।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि उनका टारगेट 2020 में अंतर्राष्ट्रीय खेलों में देश के लिए फिर से स्वर्ण पदक लेकर आना है। आने वाले खिलाड़ियों को उन्होंने संदेश दिया कि वह पढ़ाई के साथ-साथ खेलों पर भी ध्यान दें। अगर मेहनत करेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार खिलाड़ियों के लिए काफी कुछ कर रही है और वो कुछ ज्यादा नहीं चाहते।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!