पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करने वाले रहें सावधान

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 03 Apr, 2024 02:27 PM

man cheated by four during travelling in gurgaon

यदि आप भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करते हो तो सावधान हो जाओ। ऐसा न हो कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करने वाले अन्य यात्री आपको बातों में उलझाकर कॉल करने के बहाने मोबाइल ले लें और आपका बैंक खाता खाली कर दें। ऐसा ही एक मामला डीएलएफ थाना पुलिस ने...

गुड़गांव, (ब्यूरो): यदि आप भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करते हो तो सावधान हो जाओ। ऐसा न हो कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करने वाले अन्य यात्री आपको बातों में उलझाकर कॉल करने के बहाने मोबाइल ले लें और आपका बैंक खाता खाली कर दें। ऐसा ही एक मामला डीएलएफ थाना पुलिस ने दर्ज किया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में मूल रूप से बिहार के रहने वाले राहुल कुमार भगत ने कहा कि वह सेक्टर-33 नितिन विहार में किराए पर रहते हैं। 1 अप्रैल की शाम को वह इफको चौक मेट्रो से ऑटो लेकर सेक्टर-33 जाने के लिए बैठे थे। ऑटो में पहले से ही चार सवारियां थी। ऑटो में बैठते ही इन सवारियों ने उनसे बात करनी शुरू कर दी। आरोप है कि बातों ही बातों में उन्होंने मोबाइल ले लिया और उन्हें झांसे में लेते हुए यूपीआई पिन पूछ लिया जिसके बाद उनके बैंक खाते से दो ट्रांजेक्शन की गई जिसके जरिए 58 हजार रुपए ट्रांसफर कर लिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!