विरोधी खेमे के करीब आ रहे हुड्डा के समधी करण दलाल, सैलजा के सुर में मिलाए सुर

Edited By Saurabh Pal, Updated: 21 Jun, 2024 03:31 PM

karan dalal said kiran could have been stopped in congress

हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, इसलिए हर दिन सियासतदान राजनीतिक भविष्य के लिए पाला बदल रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को जेजेपी नेता भूदेव शर्मा ने पूर्व मंत्री करण दलाल के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की। इस दौरान करन दलाल ने भूदेव...

पलवल(दिनेश कुमार): हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, इसलिए हर दिन सियासतदान राजनीतिक भविष्य के लिए पाला बदल रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को जेजेपी नेता भूदेव शर्मा ने पूर्व मंत्री करण दलाल के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की। इस दौरान करन दलाल ने भूदेव शर्मा की तरीफ कसीदे गढ़े। भूदेव के साथ ही भाजपा नेता कुलदीप फागना ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। 

इस दौरान कांग्रेस नेता करण दलाल का सुर हुड्डा को लेकर बदले नजर आएं। उन्होंने कहा कि किरण और श्रुति चौधरी के भाजपा ज्वाइन करने से कांग्रेस पार्टी को नुकसान होगा। दलाल के अनुसार दोनों नेताओं को रोका जा सकता था। करण दलाल के सुर अब कुमारी सैलजा से मिलने लगें हैं। गौरतलब है कि कुछ इसी तरह का बयान कुमारी सैलजा भी दें चुकीं है। सैलजा ने कहा थी कि कांग्रेस पार्टी में मां-बेटी के साथ बहुत नाइंसाफी हुी है। इससे स्पष्ट है कि रिश्ते में हुड्डा के समधी करण दलाल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से टिकट कटने के कारण नाराज हैं। 

वहीं भाजपा के संपर्क में होने के सवाल पर करण दलाल ने कहा कि वह भाजपा के संपर्क में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस में हूं और कांग्रेस में ही रहकर सेवा करुंगा। साथ ही वह रूठे हुए लोगों को मनाकर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करवा रहें हैं। इसके अलावा अगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है।  

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!