अरे वाह ! हरियाणा में जियो एयर फाइबर सेवाएं उपलब्ध, कनेक्शन के लिए इन नंबर पर करें कॉन्टैक्ट

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 15 Jun, 2024 02:41 PM

jio air fiber services available in haryana

दुनिया के सबसे बड़े निजी मोबाइल डेटा नेटवर्क, रिलायंस जियो ने अपनी जियो एयर फाइबर सेवा का विस्तार हरियाणा के सभी 22 जिलों में कर दिया है और यह सेवा अब राज्य के सभी प्रमुख शहरों और गांवों में उपलब्ध है।

चंडीगढ़: दुनिया के सबसे बड़े निजी मोबाइल डेटा नेटवर्क, रिलायंस जियो ने अपनी जियो एयर फाइबर सेवा का विस्तार हरियाणा के सभी 22 जिलों में कर दिया है और यह सेवा अब राज्य के सभी प्रमुख शहरों और गांवों में उपलब्ध है। नवंबर 2023 में जियो एयर फाइबर की हरियाणा में शुरुआत करनाल, पानीपत और रोहतक में लॉन्च के साथ हुई थी और हरियाणा भर में इसका विस्तार राज्य के डिजिटल परिदृश्य में एक महत्वपूर्ण वृद्धि का प्रतीक है।

हालांकि जियो की देश भर में व्यापक ऑप्टिकल फाइबर उपस्थिति है, फिर भी हमारे देश के अधिकांश हिस्सों में अंतिम मील कनेक्टिविटी प्रदान करने में अक्सर बहुत समय लग जाता है। ऑप्टिकल फाइबर को लोगों के परिसर तक पहुंचाने में जो जटिलताऐं और देरी पेश आती है, उस कारण लाखों ग्राहक ब्रॉडबैंड से नहीं जुड़ पाते। जियो एयर फाइबर ऐसी समस्याओं को दूर कर, परिसरों में कनेक्टिविटी पहुंचाने में तेज़ी लाता है और वहां तक पहुंचता है जहाँ वायर्ड ब्रॉडबैंड नहीं पहुंच पाया है।

प्रमुख शहरों और गांवों में उपलब्ध

जियो एयर फाइबर जो टीवी या ब्रॉडबैंड उपयोगकर्ताओं को एक एकीकृत सेवा के माध्यम से वितरित विश्व स्तरीय होम एंटरटेनमेंट, ब्रॉडबैंड और डिजिटल अनुभव में अपग्रेड करने का अवसर प्रदान करता है, अब अंबाला, करनाल, सोनीपत, हिसार, फतेहाबाद, रेवाड़ी, यमुनानगर आदि सहित हरियाणा के सभी प्रमुख शहरों में उपलब्ध है।

जियो एयर फाइबर के 30 एमबीपीएस तक की स्पीड के प्लान्स 599 रुपये से शुरू होते हैं तथा 100 एमबीपीएस तक की स्पीड के प्लान 899 रुपये से शुरू होते हैं। यह सभी प्लान्स अनलिमिटेड डेटा ऑफर करते हैं। ये प्लान्स 800+ डिजिटल टीवी चैनल और लोकप्रिय ओटीटी ऐप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन  भी प्रदान करते हैं। 599 रुपये और 899 रुपये के प्लान्स  में 14 ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है और  888 रुपये और 1199 रुपये के प्लान्स में जिन ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है, उनमें नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और जियोसिनेमा प्रीमियम भी शामिल हैं।

PunjabKesari

डीटीएच सेवाओं की तुलना में, जियो एयर फाइबर निर्बाध सेवा और बेहतर प्रदर्शन सुनिश्चित करता है, जिससे विश्वसनीयता चाहने वाले उपभोक्ताओं के लिए यह एक आकर्षक विकल्प बन जाता है।  इसके अतिरिक्त, जियो फ्री आफ्टर सेल्स सर्विस प्रदान करता है, जो ग्राहकों के लिए मूल्य प्रस्ताव को और आकर्षक बनाता है।

अल्ट्रा-फास्ट कनेक्शन सुनिश्चित करने के लिए, जियो एक आउटडोर यूनिट के लिए इंस्टॉलेशन सेवाएं प्रदान करता है। वार्षिक जियो एयर फाइबर प्लान  चुनने वाले ग्राहकों के लिए शुल्क माफ कर दिया जाता है।  क्रेडिट/डेबिट कार्ड-आधारित ईएमआई सहित लचीले भुगतान विकल्प, ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।

जियो एयर फाइबर, लोगों की एंटरटेनमेंट हैबिट्स में एक बड़े बदलाव को दर्शाता है, जो घरों और छोटे व्यवसायों के लिए एक मज़बूत और विश्वसनीय ब्रॉडबैंड समाधान प्रदान करता है, और यह सेवा हरियाणा में डिजिटल परिवर्तन को बढ़ावा दे रही है।

ऐसे करें कॉन्टैक्ट

जियो एयर फाइबर प्राप्त करने के लिए, ग्राहक जियो से संपर्क कर सकते हैं । ये करने के लिए वे व्हाट्सएप के माध्यम से बुकिंग करने के लिए 60008-60008 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं, या www.jio.com पर लॉग इन  कर सकते हैं  या अपने निकटतम जियो स्टोर पर जा सकते हैं। इसके बाद ग्राहक कुछ आसान स्टेप्स में सेवा के लिए रजिस्टर कर सकते हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!