बिजली और पानी की किल्लत को लेकर जेजेपी ने किया प्रदर्शन, महिलाओं ने फोड़े मटके

Edited By Naveen Dalal, Updated: 05 Jul, 2019 03:58 PM

बहादुरगढ़ में बिजली और पानी की किल्लत को लेकर जेजेपी कार्यकर्ताओं ने मटका फोड़ प्रदर्शन किया। महिलाएं और कार्यकर्ता जेजेपी हल्का अध्यक्ष संजय दलाल के नेतृत्व में बस स्टैंड पर इकट्ठा हुए और शहर के बीच से गुजरने वाले दिल्ली- रोहतक...

बहादुरगढ़ (प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ में बिजली और पानी की किल्लत को लेकर जेजेपी कार्यकर्ताओं ने मटका फोड़ प्रदर्शन किया। महिलाएं और कार्यकर्ता जेजेपी हल्का अध्यक्ष संजय दलाल के नेतृत्व में बस स्टैंड पर इकट्ठा हुए और शहर के बीच से गुजरने वाले दिल्ली- रोहतक नेश्नल हाईवे पर प्रदर्शन किया। इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने शहर के लाल चौक पर मटके फोड़कर सरकार के प्रति अपना रोष जाहिर किया।

PunjabKesari, Power, Water, Protest

दरअसल बहादुरगढ़ में इन दिनों बिजली और पानी की किल्लत के चलते आम लोग बेहद परेशान हैं। क्योंकि बहादुरगढ़ शहर और आसपास के गांव में पीने के पानी की सप्लाई तीन-चार दिन में एक बार हो रही है और पानी सप्लाई करने वाले मुख्य जलघर के टैंक खाली पड़े है। जिसके कारण आम लोगों को  पीने का पानी खरीदकर पीना पड़ रहा है। इतना ही नहीं बिजली व्यवस्था का भी बुरा हाल है। बिजली के लंबे लंबे कट लगने और बार-बार लाइन में फॉल्ट आने के कारण लोग बेहद परेशान हैं।

PunjabKesari, Power, Water, Protest

जेजेपी नेता संजय दलाल का कहना है कि सरकार लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने में भी विफल साबित हो रही है। इसलिए मजबूर होकर उन्हें सड़कों पर उतरना पड़ा। उन्होंने सरकार से बहादुरगढ़ के लोगों को जल्द से जल्द पीने के पानी और बिजली की व्यवस्था करने की मांग की है और ऐसा नहीं करने पर सरकार के खिलाफ फिर से सड़कों पर उतरने की बात कही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!