कुरुक्षेत्र समेत हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटें जीतेगा इंडिया गठबंधन: डॉ. सुशील गुप्ता

Edited By Isha, Updated: 16 Mar, 2024 06:43 PM

india alliance will win all 10 lok sabha seats of haryana including kurukshetra

: आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा से "इंडिया" गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ . सुशील गुप्ता ने शनिवार को रादौर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और अनाज मंडी का दौरा किया और आगामी लोकसभा चुनावों में ब

रादौर/यमुनानगर: आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा से "इंडिया" गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ . सुशील गुप्ता ने शनिवार को रादौर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और अनाज मंडी का दौरा किया और आगामी लोकसभा चुनावों में बड़ी जीत दर्ज करने को लेकर विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई। उनके साथ एमएलए बिशन लाल सैनी, आदर्शपाल सिंह, गगनदीप सिंह, रणधीर सिंह, कर्मवीर बूटर, संजू धौलंग, संजय गुप्ता, सतीश शर्मा, शमशेर सिंह, ऋषिपाल राणा, शिव कुमार शास्त्री, करमबीर खुर्दबन, सरदार संतोष सिंह, गुलजार सिंह, एडवोकेट कर्म सिंह और उमेश बुबका मौजूद रहे। इससे पूर्व, प्राचीन शिव मंदिर में पूजा-अर्चना कर कार्यक्रम की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि वर्तमान में भाजपा सरकार की नीतियों से प्रदेश का व्यापारी वर्ग समेत हर वर्ग पूरी तरह से त्रस्त हो चुका है और सत्ता परिवर्तन के लिए बेताब है। इसलिए कार्यकर्ताओं और सम्मानित मतदाताओं के उत्साह और समर्पण से इंडिया गठबंधन' कुरुक्षेत्र लोकसभा के साथ-साथ पूरे हरियाणा में एक शानदार जीत हासिल करेगा।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि  भाजपा सरकार ने मंडियों को बंद करने की पूरी तैयारी कर ली थी। 750 किसानों ने शहादत दी थी। इसके बाद मोदी सरकार को झुकना पड़ा और तीन काले कानून वापस लिए और एमएसपी लागू करने का वादा किया। बीजेपी को किसान और आढतियों से नफरत है, जो आढ़त कांग्रेस की सरकार में ढाई परसेंट मिलती थी. बीजेपी ने उसको फिक्स 46 रूपए करने का काम किया। ये आढतियों की जेब पर डाका डालने का काम किया। तीन साल से फसलों की कीमत बढ़ी, लेकिन आढत नहीं बढ़ी. मजदूर चाहता है मेरी आय बढे, मुनीम चाहता है मेरी आय बढे, लेकिन इन्होने आढत फिक्स करके आपकी जेब पर डाका डालने का काम किया। बीजेपी सरकार ने इसको बढ़ाने से मना कर दिया। ये नुकसान मंडी में काम करने वाले हर वर्ग को हुआ है। ये लगभग 300 करोड़ रूपए सालाना का नुकसान हर साल आढ़तियों को होता है। 

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि करनाल में अडानी के साइलो बनने लग रहे हैं, जोकि मंडियों पर ताला लगाने का काम करेंगे। बीजेपी मंडियों को बंद करना चाहती है। पूरे देश में कहीं भी फसलों पर एमएसपी नहीं मिलता। वहीँ अगर किसान दिल्ली जाने की बात करते हैं तो किसानों को धमकियां दी गई। उन पर आंसू गैस के गोले छोड़े गये, उनकी सम्पति कुर्क करने की धमकी दी गई। बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी को किसानों से नफरत है। आज पूरे देश का किसान इस बात को समझ चुका है। प्रदेश में हर गाँव में बेरोजगार युवा घूम रहे हैं, नशा फैल रहा है और प्रदेश में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। कानून का राज खत्म होकर गोली राज शुरू हो गया है। नेताओं और जन प्रतिनिधियों पर हमले हो रहे हैं। विपक्षी नेताओं को जेल भेजा जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटा जा रहा है आज लोकतंत्र से खिलवाड़ किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इलेक्शन बांड के नाम पर बीजेपी ने आजतक का सबसे बड़ा घोटाला करने का काम किया। आज पूरे देश में इसकी चर्चा है। इंडिया गठबंधन इस देश को बचने के लिए है। आज पूरे कुरुक्षेत्र में इंडिया गठबंधन की लहर है, कुरुक्षेत्र धर्म क्षेत्र है और कौरव विशाल सेना के साथ थे, लेकिन पांडवों के पास केवल धर्म था। महाभारत के युद्ध में धर्म की जीत हुई और अधर्म की हार हुई। कुरुक्षेत्र लोकसभा में जहाँ भी गया, ये भगवान श्री कृष्ण की कृपा है कि आप सभी का आशीर्वाद और प्यार इंडिया गठबंधन को मिल रहा है। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का हर एक नेता दिन रात मेहनत कर   रहा है। 


उन्होंने कहा कि बीजेपी का पाप का घड़ा भर चुका है। बीजेपी ने सबसे पहले उसी मंत्री को टिकट दिया, जिसने किसानों पर गाड़ी चढ़ाई थी। भारतीय जनता पार्टी इस देश की बहन और बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने वालों को संसद में भेजने का काम करती है। महिला कोच के साथ छेड़छाड़ करने वालों को मंत्री पद पर विराजमान करती है। बीजेपी नशे के कारोबार को संरक्षण देती है। हरियाणा के हर घर के अन्दर नशा पहुँच चुका है। इनका पाप का घड़ा भर चुका है। कुरुक्षेत्र से बीजेपी का युग का खात्मा होगा और इंडिया गठबंधन जीत दर्ज करेगा।

उन्होंने कहा कि यहाँ के सांसद नायब सैनी कभी जनता के बीच नहीं गये, इसलिए लोग उन्हें नायब सैनी की जगह गायब सैनी बोल रहे हैं। मैंने जब प्रदेश में अपराध के आंकड़े बताये तो मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि मैं इसका जवाब सही आंकड़ों से दूंगा। मैंने उन्हें चुनौती देते हुए कहा कि आप कुरुक्षेत्र के चुनाव के मैदान में आओ, जनता आपको जवाब देने का काम करेगी। बीजेपी ने नायब सैनी को मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी दी, लेकिन इनकी पत्नी जिला परिषद् के चुनाव में चौथे नंबर पर रही।

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि बीजेपी को कुरुक्षेत्र से उम्मेदवार नहीं मिल रहा और बीजेपी डर रही है। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र की जनता की आवाज को लोकसभा में उठाने का काम करूंगा। आज रादौर को विकास की जरूरत है, लाडवा को विकास की जरूरत है। पेहवा से यमुनानगर सड़क को फोर लेन बनाने की जरूरत है। बीजेपी ने वोट काटने के लिए अभय चौटाला को भेजा है। ये सभी एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं। यहाँ की जनता अभी भूली नहीं है, किस प्रकार से सरपंचों को पीटने का काम किया, किसानों पर लाठी चार्ज किया और युवाओं को बेरोजगार रखने का काम किया। हरियाणा और देश को भ्रष्टाचार के गर्त में झोंक दिया। हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर इंडिया गठबंधन जीतेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!