हरियाणा राज्यसभा चुनाव: वोट न देने के ऐलान के बाद बलराज कुंडू को मनाने पहुंचे अनिल विज

Edited By Isha, Updated: 10 Jun, 2022 02:50 PM

independent mla balraj singh kundu made a big announcement about voting

महम से निर्दलीय विधायक बलराज सिंह कुंडू ने राज्यसभा चुनाव में वोट करने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि बलराज कुंडू ने कहा कि मैंने प्रदेश हित में फ़ैसला लिया है। ये मेरी अंतरात्मा के साथ लिया हुआ निर्णय है। गौर रहे कि हरियाणा में राज्यसभा चुनाव...

चंडीगढ़(धरणी):  महम से निर्दलीय विधायक बलराज सिंह कुंडू ने राज्यसभा चुनाव में वोट करने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि बलराज कुंडू ने कहा कि मैंने प्रदेश हित में फ़ैसला लिया है। ये मेरी अंतरात्मा के साथ लिया हुआ निर्णय है। इसी बीच गृह मंत्री अनिल विज बलराज कुंडूके फ्लैट पर पहुंचे है। 

independent mla balraj singh kundu made a big announcement about voting

गौर रहे कि निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू कल बयान दिया था कि सीएम मनोहर लाल नहीं चाहते कि उनका निर्दलीय कैंडिडेंट जीते। इसलिए मेरे से सीएम ने वोट नहीं मांगा। हालांकि भाजपा के बड़े नेताओं ने मेरे से संपर्क किया है।  उन्होंने कहा कि आज यहां एक किस्म से मंडी लगी हुई है, हॉर्स ट्रेडिंग चल रही है और विधायकों की वोटों की खरीद-फरोख्त हो रही है। मेरा वोट बिकाऊ नहीं, मैं चौधरी देवीलाल की कर्मभूमि से विधायक चुनकर आया हूँ, मुझे ना कोई खरीद सकता है ना डरा सकता है। उन्होंने कहा कि मुझे महम की जनता ने आजाद चुनकर भेजा है और मैंने खरीद फरोख्त का सारा खेल देखते हुए अपनी अंतरात्मा से निर्णय लिया है। भाजपा-जजपा ने किसानों की जो दुर्गति करी है मैं उसे कभी नहीं भूल सकता। इस सरकार के घोटालों को कोई कैसे भुला सकता है।

PunjabKesari

कांग्रेस पर निशान साधते कुंडू  ने कहा कि हाईकमान को क्या हरियाणा प्रदेश में एक भी काबिल और ईमानदार उम्मीदवार नहीं, मिला जो जनभावनाओं का अपमान करते हुए बाहरी प्रत्याशी को थोप दिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!