मैं विधायक व चेयरमैन नहीं, जनता का सेवक : गोलन

Edited By vinod kumar, Updated: 29 Nov, 2019 12:59 PM

i am not an mla or chairman a servant of the public golan

पर्यटन निगम का चेयरमैन बनने के बाद हलका विधायक रणधीर सिंह गोलन वीरवार को पूंडरी के लोकनिर्माण विश्राम गृह में पहुंचे जहां हलकावासियों ने उन्हें फूलमालाओं से सम्मान दिया। विश्राम गृह में आयोजित स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए गोलन ने कहा कि प्रदेश...

पूंडरी(अतुल): पर्यटन निगम का चेयरमैन बनने के बाद हलका विधायक रणधीर सिंह गोलन वीरवार को पूंडरी के लोकनिर्माण विश्राम गृह में पहुंचे जहां हलकावासियों ने उन्हें फूलमालाओं से सम्मान दिया। विश्राम गृह में आयोजित स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए गोलन ने कहा कि प्रदेश सरकार ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है, वे उसका ईमानदारी से पालन करेंगे और हलका वासियों की उम्मीद पर भी खरा उतरने का काम करेंगे। 

उन्होंने कहा कि वे विधायक व चेयरमैन नहीं हैं, हलका पूंडरी की जनता ही विधायक व चेयरमैन हैं। वे तो जनता के सेवक हैं और सेवक बनकर ही कार्य करना चाहते हैं। जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना व सरकार द्वारा लागू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना उनका परम कत्र्तव्य है। गोलन ने उपस्थित सरपंचों को आह्वान किया कि वे क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए पूर्ण सहयोग दें। विकास कार्यों के लिए धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। 

उन्होंने कहा कि गांव का विकास होगा तो देश का विकास होगा। कार्यक्रम में मंच संचालन विधायक के पुत्र एवं अधिवक्ता अमित गोलन ने बखूबी किया। मौेके पर नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष भूप सिंह सैनी, जलविंद्र बरसाना, आढ़ती महेंद्र गोलन, सतपाल टाया, अधिवक्ता गोपाल भट्ट, अनिल आर्य, समाजसेवी कुलदीप सिंह हाबड़ी, अमित मोहना, नसीब पबनावा ठेकेदार, अजमेर गोलन, ब्लॉक समिति वाईसचेयरमैन जसबीर साकरा, भाकियू से विक्रम कसाना, अग्रवाल युवा पंचायत के पूर्व प्रधान विजय कंसल ठेकेदार, मोहित गर्ग ठेकेदार फतेहपुर, चैन सिंह सरपंच सिरसल, शिव कुमार बरसाना, कृष्ण रसीना, सुनील कुमार फतेहपुर, संजीव खेडी़ सिकंदर, सुभाष गौड बंदराणा, धनपत बरसाना सहित सैंकड़ों के संख्या में ग्रामीण मौजूद रहेे।

हलकावासियों की समस्याएं सुनीं 
कार्यक्रम के पश्चात विधायक गोलन ने हलका वासियों की समस्याएं भी सुनीं और उन्हें प्राथमिकता के आधार पर हल करवाने का आश्वासन दिया। उन्होंने जो समस्याएं मौके पर हल हो सकती थी उन समस्याओं को मौके पर मौजूद अधिकारियों से कहकर तुरंत हल भी करवाया। विधायक की इस कार्यशैली पर ग्रामीण विधायक की प्रशंसा करते नजर आए।

प्रगति के पथ पर आगे बढ़ेगा हलका पूंडरी
कार्यक्रम में वक्ताओं ने कहा कि विधायक रणधीर गोलन के नेतृत्व में हलका पूंडरी प्रगति के पथ पर आगे बढ़ेगा। विधायक गोलन सबका साथ-सबका विकास को लेकर हलके का विकास कार्य करवाएंगे। उन्होंने कहा कि विधायक मुख्यमंत्री से मिलकर पूंडरी को सब-डिविजन का दर्जा दिलवाने का कार्य भी जल्द करवाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!