शराबी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर शव को ड्रेन में फेंक दिया

Edited By vinod kumar, Updated: 09 Feb, 2021 03:47 PM

husband murdered his wife in gohana

गोहाना शहर में मुगलपुरा कॉलोनी में एक पति ने पत्नी की हत्या कर दी और फिर शव को बोरे में बंद कर ड्रेन में फेंक दिया। इस पता तब चला जब मृतका का भाई उसकी तलाश करते हुए ड्रेन पर पहुंचा। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतका के...

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना शहर में मुगलपुरा कॉलोनी में एक पति ने पत्नी की हत्या कर दी और फिर शव को बोरे में बंद कर ड्रेन में फेंक दिया। इस पता तब चला जब मृतका का भाई उसकी तलाश करते हुए ड्रेन पर पहुंचा। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतका के भाई ने विकास पर हत्या और उसके भाइयों पर साजिश का आरोप लगाया है।

PunjabKesari, haryana

लाखु बुआना निवासी राकेश ने बताया कि उसकी बहन ज्योति की शादी करीब 13 साल पहले खरखौदा में फरमाणा निवासी विकास से हुई थी। ज्योति की दो लड़की और एक लड़का है। विकास पत्नी व बच्चों के साथ कुछ समय पहले गोहाना शहर में मुगलपुरा कालोनी में आकर रहने लगा। वह चिनाई का काम करता है। विकास शराब पीने का आदी है, जिसके चलते पति-पत्नी में मनमुटाव भी चल रहा था। उसने बताया कि विकास शराब पीकर पत्नी से अकसर मारपीट करता था और मायके भेज देता था। इसके साथ उसके चरित्र पर भी शक करता था। 

सोमवार दोपहर को राकेश बहन से मिलने गोहाना आया था। ज्योति घर पर नहीं मिली तो उसने तलाश शुरू कर दी। राकेश को पता चला कि विकास ने ज्योति की हत्या कर शव ड्रेन में फेंक दिया है। वह बहन की तलाश करते हुए रात करीब दस बजे ड्रेन की तरफ गया। राकेश की नजर ड्रेन में पड़े बोरे पर गई। उसने बोरा खोला तो उसमें ज्योति का शव मिला। राकेश का कहना है कि उसे शक है कि ज्योति को मारने में विकास के भाई अशोक, बिजेंद्र, उसकी पत्नी मीना व विकास के दोस्त सुरेंद्र ने साजिश रची है। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भिजवाया।

PunjabKesari, haryana

मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ सवित कुमार ने बताया रात को सूचना मिली थी की मुगलपुरा कॉलोनी में रहने वाले विकास ने अपनी पत्नी ज्योति की हत्या करके शव को बोरे में बंद करके ड्रेन आठ में फेंक दिया। इस मामले में राकेश के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। उसने अपने जीजा व उसके भाइयों पर हत्या व साजिश का आरोप लगाया है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। घटना की जांच शुरू कर दी है, जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!