पत्नी की मौत के बाद पति ने खोया दिमागी संतुलन; अस्पताल की छठी मंजिल से लगाई छलांग, परिजन बोले- भाभी की मां-बहन ने भड़काया (VIDEO)

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 09 Apr, 2024 09:06 PM

हरियाणा में मौत की खबरों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। वहीं करनाल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पत्नी की मौत के बाद पति ने भी आत्महत्या कर ली। उसकी पत्नी बीमारी के चलते करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में दाखिल थी।

करनाल: हरियाणा में मौत की खबरों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। वहीं करनाल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पत्नी की मौत के बाद पति ने भी आत्महत्या कर ली। उसकी पत्नी बीमारी के चलते करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में दाखिल थी। इस बीच उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पत्नी की मौत के बाद पति ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया और आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

वहीं मृतक के परिजनों द्वारा मृतक पत्नी की मां और उसकी बहन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। मृतक आशु की उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है, वो धागा फैक्ट्री में काम करता था।

गर्भवती थी महिला

मृतक आशु के भाई अमन शर्मा ने बताया है कि मूल रूप से वो बिहार के है और अस्थाई तौर से पानीपत में रह रहे है। उसकी भाई आशु की 6 महीने पहले ही पानीपत की रहने वाली काजल से शादी हुई थी। तीन दिन पहले काजल को बुखार आया। इसके बाद उसे पानीपत के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया। अमन ने बताया उसकी भाभी गर्भवती भी थी। बीमारी के कारण उसका गर्व गिर गया था। पानीपत के अस्पताल में उसका ऑपरेशन भी हुआ। ऑपरेशन के बाद ब्लीडिंग नहीं रुकी। जिसके चलते उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। लेकिन आज अल सुबह 3 बजे उसकी मौत हो गई।

मां और बहन पर लगाए आरोप

परिजनों का आरोप है कि जिस समय भाभी की मौत हुई वहां पर भाभी (काजल) की मां और बहन भी मौजूद थी। मां और बहन ने उसके भाई आशु को भड़काना शुरू कर दिया। उसे कहा के अब तो काजल नहीं रही, अब तू जिंदा रहकर क्या करेगा, अब तू भी जाकर मर। इसके बाद उसके भाई ने मेडिकल कॉलेज की छठी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

थाना सिविल लाइन प्रभारी विष्णु मित्र ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले से जुड़े साक्ष्यों को जुटाया है और मामले की जांच की जा रही है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। जांच के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!