कांग्रेस को लगा झटका, ग्राम सरपंच सहित सैकड़ों समर्थकों ने थामा  BJP का दामन

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 06 Apr, 2023 07:56 PM

hundreds of supporters including village sarpanch joined bjp

भाजपा के स्थापना दिवस पर वीरवार को  कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। गांव पोहड़का की सरपंच सुमन सहारण, पूर्व सरपंच सुभाष सहारण व स. रेशम सिंह खालसा ने सैंकड़ों समर्थकों सहित कांग्रेस छोड़कर भाजपा परिवार में शामिल होने की घोषणा की है...

ऐलनाबाद (सुरेन्द्र सरदाना) : भाजपा के स्थापना दिवस पर वीरवार को  कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। गांव पोहड़का की सरपंच सुमन सहारण, पूर्व सरपंच सुभाष सहारण व स. रेशम सिंह खालसा ने सैंकड़ों समर्थकों सहित कांग्रेस छोड़कर भाजपा परिवार में शामिल होने की घोषणा की है। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री एवं मंडल पालक निताशा राकेश सिहाग की अध्यक्षता में आयोजित इस सदस्यता ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री के पूर्व राजनीतिक सलाहकार जगदीश चोपड़ा व वरिष्ठ नेत्री रेणु शर्मा बतौर अतिथि पहुंचे। इन दर्जनों परिवारों को विधिवत रूप से भाजपा में शामिल करने के अवसर पर मंडल प्रभारी जिला सचिव सुनील बामणिया, मंडल अध्यक्ष मनजीत धालीवाल व एससी मोर्चा के जिला सचिव जयचंद ब्यावत भी विशेष तौर पर मौजूद रहे।

सरपंच के साथ भाजपा में शामिल होने वालों में रोहताश सहारण, ईश्वर नागर, गुरदीप सिंह सरां, कुलवंत सिंह बराड़, रणजीत स्वामी, बिंदर सरां, दयाराम मलखट, सुभाष कालवा, कालूराम ढाका, जयसिंह मलखट, कुलदीप बराड़, शीशपाल नागर, अमर सिंह सहारण, दलवीर सोलंकी, हरदेव वर्मा, हेतराम मकवाना, दलबीर सोलंकी, ख्यालीराम सरोहा, पंच कौशल्या व सेठी सहारण आदि शामिल थे। इस मौके पर भाजपा नेता जगदीश चोपड़ा ने कहा कि आज जन-जन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति प्रेम देखकर साफ कह सकते हैं कि भाजपा 2024 का चुनाव जीत रही है और इसको लेकर लोग पहले ही अपने दिल की बात कहने लगे हैं। वहीं निताशा सिहाग ने अपने संबोधन में सरकार की योजनाएं गिनाने के साथ ही विशेष तौर पर बताया कि पोहड़का में लाखों रुपए माइनर की मंजूरी के लिए हरियाणा सरकार ने दिए हैं जिससे तीन हजार एकड़ से ज्यादा रकबे में सिंचाई होगी जिसका सीधा लाभ सैकड़ों किसानों को होगा। यहां निताशा ने कैथल के धनोरी गांव में आगामी 23 अप्रैल को सरकारी स्तर पर मनाए जा रहे भगत धन्ना जी की जयंती के उपलक्ष में हो रहे विशाल कार्यक्रम में क्षेत्र से अधिक से अधिक संख्या में जाने के लिए भी आह्वान किया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!