हरियाणाः हॉस्टल वार्डन के पति पर आरोप, यूनिवर्सिटी की छात्रा से 5 साल तक करता रहा दुष्कर्म, बेटे ने भी किया गलत काम

Edited By Isha, Updated: 18 Feb, 2024 10:45 AM

hostel warden husband raped a university student for 5 years in hisar

जिले की एक यूनिवर्सिटी की छात्रा ने अपने हॉस्टल वार्डन के पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रा ने आरोप लगाया है कि हॉस्टल वार्डन के पति ने 5 साल तक उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं, वार्डन के बेटे और दो अन्य लोगों ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की।

हिसार: जिले की एक यूनिवर्सिटी की छात्रा ने अपने हॉस्टल वार्डन के पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रा ने आरोप लगाया है कि हॉस्टल वार्डन के पति ने 5 साल तक उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं, वार्डन के बेटे और दो अन्य लोगों ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की।  

इस मामले पर यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर ने कहा है कि जैसे ही उन्हें इस मामले की लिखित शिकायत मिलेगी, वार्डन और बाकी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वाइस चांसलर ने छात्राओं की शिकायत के बाद वार्डन को सस्पेंड कर दिया था, लेकिन बाद में उन्हें बहाल कर दिया गया। इसके बाद से वार्डन ने फिर से छात्रा को परेशान करना शुरू कर दिया।   हिसार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, यौन शोषण, आपराधिक धमकी और साजिश रचने समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है। 

क्या कहा गया शिकायत 
छात्रा की शिकायत के मुताबिक उसने 2016 में ग्रेजुएशन में एडमिशन लिया था और हॉस्टल में रहती थी। 2017 में उसके एग्जाम के रिजल्ट रोक लिए गए। इसी सिलसिले में उसकी वार्डन के पति से बातचीत हुई। फरवरी 2018 में वार्डन का पति उसे एक होटल ले गया और उसके साथ कथित तौर पर रेप किया।

छात्रा का कहना है कि उसके साथ 2023 तक लगातार रेप होता रहा। उसने वार्डन को इस बारे में बताया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। बल्कि वार्डन खुद भी इसमें शामिल थी। छात्रा का यह भी कहना है कि उसे कई बार किसी न किसी बहाने वार्डन के घर बुलाया जाता था। वहां वार्डन का बेटा भी उसके साथ छेड़छाड़ करता था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!