भ्रष्टाचारी नेताओं को क्लीन चिट देना मनोहर सरकार की पुरानी आदत: गीता भुक्कल

Edited By vinod kumar, Updated: 13 Mar, 2020 12:59 PM

geeta said giving clean chit to corrupt leaders is an old habit government

हरियाणा की भाजपा-जेजेपी गठबंधन सरकार पर पूर्व शिक्षा मंत्री व झज्जर की कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सरकार हर भ्रष्टाचार पर पर्दा डालती है। बगैर जांच के अपने भ्रष्टाचारी नेताओं को क्लीन चिट देना मनोहर सरकार की पुरानी...

झज्जर(प्रवीण धनखड़): हरियाणा की भाजपा-जेजेपी गठबंधन सरकार पर पूर्व शिक्षा मंत्री व झज्जर की कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सरकार हर भ्रष्टाचार पर पर्दा डालती है। बगैर जांच के अपने भ्रष्टाचारी नेताओं को क्लीन चिट देना मनोहर सरकार की पुरानी आदत है।

भुक्कल गुरूवार को झज्जर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से रूबरू होने के बाद अपने निवास स्थान पर पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। भुक्कल ने हरियाणा मेंं दिनों दिन बढ़ रहे नशे के हालात पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार हरियाणा में रोजगार देने में असमर्थ है और यही वजह है कि बेरोजगार युवा रोजगार न मिलने के चलते नशे का रास्ता भटक रहा है। हालात यह हो गए है कि पंजाब के बाद अब प्रदेश को उड़ता हरियाणा कहा जाने लगा है। 

उन्होंने प्रदेश सरकार पर किसानों को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। भुक्कल ने सरकार से हरियाणा के किसानों की बर्बाद फसलों का समय रहते तुरंत गिरदावरी करा कर मुआवजा दिए जाने की भी मांग की। वहीं हरियाणा की शिक्षा व्यवस्था पर बोलते हुए भुक्कल ने कहा कि सरकार प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था को खोखला करने का काम कर रही है। सरकार ने पहले 722 स्कूल बंद किए थे और अब एक हजार स्कूल बंद करने जा रही है। नए एजूकेशन संस्थान खोलने की बजाय सरकार संस्थानों को बंद करने पर तुली हुई है।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!