गोहाना के सरकारी अस्पताल के जनरेटर में लगी आग

Edited By Shivam, Updated: 02 Jul, 2018 02:03 PM

fire in generator of government hospital of gohana

सोनीपत के गोहाना के सरकारी अस्पताल में रखे जनरेटर में अचानक भयंकर आग लग गई। आग लगने की खबर सुनते ही अस्पताल के कर्मचारियों व इलाज के लिए आए मरीजों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं अस्पताल में हुई आगजनी से बिजली भी ठप हो गई है, जिससे मरीजों को इस गर्मी में...

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना शहर के बरोदा रोड स्थित नागरिक अस्पताल में शार्ट-सर्किट के कारण जनरेटर में आग लग गई। आग लगने के बाद अस्पताल में काम करने वाले कर्मचारियों सहित मरीजों में भगदड़ मच गई। जनरेटर में आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी, आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। वहीं जनरेटर में आग लगने के बाद अस्पताल की बिजली आपूर्ति को बंद कर दिया गया। जिससे कर्मचारी व अस्पता में आए मरीज परेशान रहे। वहीं सभी मशीनों बंद होने से काम ठप हो गया। 

जानकारी के मुताबिक, नागरिक अस्पताल में पिछले कई साल से बंद अवस्था में जनरेटर रखा हुआ था। जनरेटर में बिजली की आपूर्ति के लिए तार जोड़ा गया था। वहीं सोमवार की सुबह बिजली की आपूर्ति चालू होने के कारण अचानक से जनरेटर में शार्ट-सर्किट हुआ और आग लग गई। आग लगने के बाद उठते धुएं को देखकर कर्मचारियों व मरीजों में भगदड़ मच गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!