फिल्म प्रोड्यूसर जगबीर दहिया को फिरौती के लिए आया कॉल, 2 करोड़ ना देने पर शहर छोडने की धमकी

Edited By Vivek Rai, Updated: 04 Jul, 2022 05:24 PM

film producer jagbir dahiya got a call for ransom of 2 crore rupees

बहादुरगढ में एक फ़िल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर को जगबीर दहिया फिरौती के लिए धमकी दी गई थी। 23 जून की रात धमकी भरा फ़ोन करने के बाद जगबीर दहिया से 2 करोड़ रूपए की फिरौती मांगी गई थी। इसके बाद 2 जुलाई को दो नकाबपोश बदमाश पिस्तौल के साथ उनके दफ्तर तक...

बहादुरगढ(प्रवीण): बहादुरगढ में फ़िल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर जगबीर दहिया को फिरौती के लिए धमकी मिली है। 23 जून की रात धमकी भरा फ़ोन करने के बाद जगबीर दहिया से 2 करोड़ रूपए की फिरौती मांगी गई। इसके बाद 2 जुलाई को दो नकाबपोश बदमाश पिस्तौल के साथ उनके दफ्तर तक पहुंच गए। गनीमत रही कि उस समय जगबीर दहिया अपने दफ्तर में मौजूद नहीं थे। जगबीर दहिया की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 387 और 506 के तहत मामला दर्ज कर धमकी देने वालों की खोज शुरू कर दी है।

फिल्म निर्माण के साथ प्रोपर्टी डीलिंग का भी काम करते हैं दहिया

फ़िल्म निर्माता जगबीर दहिया प्रोपर्टी डीलर के तौर पर भी काम करते हैं। उन्हें अज्ञात बदमाशों द्वारा फिरौती देने के लिए परेशान किया जा रहा है। एक फोन कॉल के जरिए जगबीर दहिया को दो करोड़ रूपए की फिरौती देने की धमकी दी गई थी। फिरौती के पैसे ना देने पर उन्हें शहर छोडने की धमकी मिली है। नेहरू पार्क के रहने वाले जगबीर दहिया को धमकी देने के बाद बदमाश उनके दफ्तर तक पहुंच गए। नकाबपोश बदमाशों ने ऑफिस बॉय को पिस्तौल दिखाकर मालिक को बताने को कहा था। इस घटना के बाद फ़िल्म निर्माता जगबीर दहिया काफी डरे हुए हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!