राज खुलने के डर से बुजुर्ग ने की पत्नी की हत्या

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 27 Oct, 2018 12:07 PM

elderly s wife murdered for fear of opening secret

बीते 20 अक्तूबर को डी.एल.एफ . फेज-2 में एक बुजुर्ग सिख हरनेक सिंह ढिल्लोंं ने बुजुर्ग पत्नी गुरमेहर की चाकू मारकर हत्या करने के बाद खुद भी नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। समय पर पता लगने से उन्हें अस्पताल में भर्ती....

गुडग़ांव(ब्यूरो): बीते 20 अक्तूबर को डी.एल.एफ . फेज-2 में एक बुजुर्ग सिख हरनेक सिंह ढिल्लोंं ने बुजुर्ग पत्नी गुरमेहर की चाकू मारकर हत्या करने के बाद खुद भी नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। समय पर पता लगने से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने भी उनके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया। घटना के दिन पत्नी की हत्या कर हरनेक सिंह ढिल्लों ने किसी रिश्तेदार को फोन करके सूचना दी थी कि जसकरण नाम के व्यक्ति को उन्होंने 40 लाख रुपए दिए थे, वह रुपए अब वापस नहीं कर रहा। इसलिए वह और पत्नी और वह अपनी जान दे रहे हैं। पुलिस की मामले में शक की सुई घूमी और पत्नी की हत्या के आरोपी हरनेक सिंह ढिल्लों से सख्ती से पूछताछ की। इसमें हरनेक सिंह ने पूरा प्रकरण पुलिस के समक्ष रखा तो पुलिस के भी होश उड़ गए। 

जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी हरनेक सिंह ढिल्लों ने कभी जसकरण को पैसे दिए ही नहीं, बल्कि खुद उसने ही जसकरण से 40 लाख रुपए उधार ले रखे थे। जसकरण ने कई बार हरनेक से अपने पैसे मांगे लेकिन हरनेक सिंह ने पैसे देने की बजाय एक बड़ी और गहरी साजिश रच डाली। पुलिस पूछताछ में यह कबूल किया कि 14 अक्तूबर को ही जसकरण की उसने हत्या की थी। हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े करके पंजाब में फैंक आया था। उसकी इस साजिश में उसकी पत्नी गुरमेहर भी शामिल थी। अब गुरमेहर उस मामले को सार्वजनिक करने की धमकी दे रही थी। उसने खुद के फंसने से बचाव के लिए पत्नी को ही मार डाला।

पुलिस जब जसकरण की तलाश करेगी तो वह मिलेगा ही नहीं, क्योंकि उसकी तो पहले ही हत्या की जा चुकी है। इस तरह से हरनेक सिंह ढिल्लों ने अपनी ढलती उम्र में अपराध की दुनिया में कदम रख दिया। गुरुग्राम पुलिस ने हरनेक के खिलाफ  जसकरण की हत्या का भी मामला दर्ज कर लिया है और उसे रिमांड पर लेकर अब जसकरण की डैडबॉडी को रिकवर करने की कोशिश करेगी। पुलिस सूत्रों की मानें तो जब हरनेक ने जसकरण की हत्या की उस समय हरनेक की पत्नी बाजार गई हुई थी लेकिन जब डैडबॉडी को ठिकाने लगाया उस समय वह साथ थीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!